BSNL यूजर्स को दे रहा है खास ऑफर, इस प्रीपेड प्लान पर मिलेगा फायदा ही फायदा

Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) यूजर्स को 24 जून से 29 जून के बीच खास ऑफर देने जा रहा है. यह ऑफर सिर्फ एक प्रीपेड प्लान लेने वाले कंज्यूमर्स के लिए उपलब्ध होगा. BSNL ने घोषणा की कि वह टॉकटाइम प्लान के MRP के बराबर फुल यूजेस वैल्यू की पेशकश करेगा जिसे यूजर्स इस अवधि के बीच रिचार्ज करता है. लेकिन यह ऑफर केवल एक प्रीपेड प्लान पर लागू है, जिसकी कीमत 110 रुपये है. इसलिए 24 जून से 29 जून के बीच, यदि यूजर्स 110 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करता है, तो उसे 110 रुपये का फुल यूजेस वैल्यू मिलेगा.

पहले भी आ चुका है ऐसा ऑफर

BSNL ने यही ऑफर 11 जून से 12 जून के बीच और 18 जून से 19 जून के बीच चलाया था. यूजर्स इस प्लान से वेब पोर्टल या मोबाइल एप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं. बीएसएनएल कंज्यूमर्स को इस तरह के लाभ देता रहता है.

सिर्फ इन यूजर्स को मिलेगा फायदा

ध्यान दें कि ऑफर केवल चेन्नई और तमिलनाडु सर्कल में रहने वाले यूजर्स के लिए लागू हो सकता है. भले ही, 110 रुपये का टॉकटाइम वाउचर रिचार्ज करने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है यदि आप ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो लोगों को बहुत अधिक कॉल करते हैं.

यूजर्स बीएसएनएल के लॉन्ग-टर्म प्लान वाउचर ले सकते हैं और फिर ऊपर बताए गए टॉकटाइम प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं. इस तरह, वे एक्टिव सेवाओं और वॉयस कॉलिंग सक्षम के साथ बीएसएनएल सिम को सेकंडरी ऑप्शन के रूप में रख सकते हैं. BSNL कई प्लान वाउचर प्रदान करता है. आप उन्हें टेलीकॉम की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जाकर देख सकते हैं. BSNL का Selfcare Mobile App यूजर्स के लिए यह समझने के लिए बहुत अच्छा और आसान है कि क्या वे इसे पहली बार उपयोग कर रहे हैं. अगर आपने कभी Vodafone Idea (Vi) मोबाइल ऐप का इस्तेमाल किया है, तो आप बीएसएनएल प्लान के जरिए आसानी से नेविगेट कर पाएंगे.

Related Articles

Back to top button