निया शर्मा का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल, फैंस लुक देख हुए दीवाने

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा की बोल्डनेस के बारे में तो आप जानते ही हैं। निया के हर अंदाज पर प्रशंसक दिल हार बैठते हैं। फिटनेस की दीवानी निया शर्मा (Nia Sharma) स्वयं पर बहुत मेहनत करती हैं तथा इसी का परिणाम है कि निया परफेक्ट फिगर को खूब फ्लॉन्ट करती हैं। मगर इस बार इस निया ने अपने लुक से ही नहीं बल्कि अपनी चाल से भी हर किसी को दीवाना बना दिया है। 

वही निया शर्मा अच्छे से जानती हैं कि उन्हें सुर्ख़ियों में कैसे बने रहना है। प्रशंसकों का दिल चुराने की अदा उन्हें खूब आती है। इस बार निया ने लो वेस्ट जींस एवं शॉर्ट शर्ट पहनकर मस्तानी चाल क्या चलाई लोगों की चाल ही बदल गई। उनके एक एक कर्व पर प्रशंसकों के दिलों की धड़कन तेज हो गई। वहीं अंत में निया ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। निया ने अपनी जींस के बटन खोलकर प्रशंसकों को ऐसा लुभाया कि इस वीडियो को उनके प्रशंसक बार-बार देख रहे हैं। 

वही हाल ही में निया शर्मा का नया गाना रिलीज हुआ है। जिसका टाइटल हैरान है। यूट्यूब पर रिलीज इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। इससे पहले वो ‘फूंक ले’ गाने में दिखाई दी थीं। इंडस्ट्री में 11 वर्ष पूरे कर चुकीं निया शर्मा बीते 2 वर्षों से स्क्रीन से गायब हैं उनका कोई शो अब तक नहीं आया है। वर्ष 2011 में टेलीकास्ट हुए उनके सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है सीरियल से निया को जो पहचान प्राप्त हुई उससे वो टेलीविज़न की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हो गई थी। आखिरी बार निया को नागिन सीरियल में देखा गया था। अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर निया अक्सर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। 

Related Articles

Back to top button