टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के बोल्ड अवतार लोगों को किया दीवाना

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा जेनिफर विंगेट ने पर्दे पर ही नहीं असल जिंदगी में भी स्वयं को बखूबी साबित किया है। उन्होंने रील लाइफ हो या रियल लाइफ उन्होंने अपने सामने आई प्रत्येक चुनौती का डटकर सामने किया है। शायद यही वजह है कि आज उन्हें दर्शकों से हर अंदाज तथा हर रूप में बहुत प्यार मिलता है।

जेनिफर के प्रशंसक आज विश्वभर में हैं, जो उनकी इस झलक के दीवाने रहते हैं। जेनिफर भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का कोई अवसर हाथ से नहीं जाने देतीं। अब फिर से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार से लोगों को मदहोश कर दिया है। इस बार जेनिफर ने बोल्डनेस के मामले में सारी हदें ही तोड़ दी हैं। इन तस्वीरों में उन्हें समुद्र किनारे देखा जा रहा है। इस के चलते जेनिफर ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है।

वही जेनिफर ने अपने इस बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते हुए प्रशंसकों को एक विशेष खबर भी दी है। उन्होंने इन फोटोज के माध्यम से बताया है कि इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं। इसी खुशी को अपने प्रशंसकों के साथ बांटते हुए जेनिफर ने अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है। इन तस्वीरों में कहीं उन्हें बैठे देखा जा रहा है, तो कहीं वह बेबाकी से लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। अब प्रशंसकों के बीच जेनिफर के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। आम लोगों के अलावा लोकप्रिय स्टार्स भी उनके इस हॉट अवतार पर फिदा हैं। 

Related Articles

Back to top button