यूपी के कानपुर में सपा विधायक के भाई पर दहेज और तीन तलाक मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी पर दहेज और तीन तलाक का मामला दर्ज किया गया है। इरफान सोलंकी की पत्नी अंबरीन फातिमा ने चकेरी थाने में इरफान के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अंबरीन के मुताबिक फरहान से उसकी शादी साल 2009 में हुई थी और साल 2019 में फरहान ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

अंबरीन का आरोप है कि विधायक इरफान सोलंकी के रसूख के चलते पुलिस में उसके भाई के खिलाफ शिकायत करने में दिक्कत हुई और फिर कार्रवाई भी नहीं हुई। इस मामले में उसने सीएम सचिवालय और यूपी पुलिस कमिश्नर से भी मुलाकात की तब कहीं जाकर पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज की।

अंबरीन का आरोप है कि फरहान सोलंकी उनके साथ मारपीट करता था और उससे दहेज के पांच लाख रुपये लाने को कहता था। अंबरीन का आरोप है कि फरहान के किसी दूसरी महिला से भी संबंध हैं। इसके अलावा उसने ये भी आरोप लगाया है कि सपा  विधायक इरफान सोलंकी और उसकी पत्नी ने भी उसके साथ मारपीट की है। अंबरीन के मुताबिक उसके दो बच्चे हैं और शादी के बाद से ही उनके साथ मारपीट हो रही है और दहेज के लिए उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक अंबरीन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और अब इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और फिर उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button