उद्धव के इस्तीफे के बाद आदित्य ठाकरे ने इंस्टा पर किया पहला पोस्ट, पिता की फोटो शेयर कर कही यह बात

महाराष्ट्र में पिछले दिनों सियासी उठापटक अब थमती दिख रही है. शिवसेना के कई विधायकों ने एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में पार्टी से बगावत कर दी. इसके बाद राज्यपाल ने उद्धव ठाकरे सरकार को फ्लोर टेस्ट करने का आदेश दिया. लेकिन फ्लोर टेस्ट से पहले ही उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं, शिंदे गुट ने बीजेपी के समर्थन से राज्य में सरकार बना ली. एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के दूसरे ही दिन शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शिंदे को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया. इस सब राजनीतिक घटनाक्रम के बाद आदित्य ठाकरे ने इंस्टाग्राम पर पहला पोस्ट किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने एक संदेश देने की कोशिश की है.

पिता के साथ की तस्वीर

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपने पिता उद्धव ठाकरे के साथ चलते हुए तस्वीर शेयर की. साथ ही तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा सही कदमों का पर चलना बेहद जरूरी है.’ इस पोस्ट के जरिए उन्होंने शिवसेना और पूरे राज्य की जनता को खास संदेश देने की कोशिश की. इसके अलावा आदित्य ठाकरे ने अपने समर्थकों को धन्यवाद दिया और कहा कि उनका प्यार और आशीर्वाद ही सेना की असली ताकत है.

इससे पहले फादर्स डे पर किया था पोस्ट

बता दें कि कि इससे पहले आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र के सियासी घमासान से पहले इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट फादर्स डे पर किया था. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने पिता उद्धव ठाकरे की गोद में बैठे दिख रहे थे. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरी निरंतर प्रेरणा और शक्ति को हैप्पी फादर्स डे!’

आज चुना जाएगा स्पीकर

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद आज (रविवार को) विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होगा. विधानसभा के अध्यक्ष पद के लिए महा विकास अघाड़ी ने भाजपा विधायक राहुल नार्वेकर के खिलाफ शिवसेना विधायक राजन साल्वी को मैदान में उतारा है. इसके साथ ही बागी विधायक भी मुंबई पहुंच चुके हैं. आज से विधानसभा का विशेष सत्र शुरू हो रहा है. विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव के बाद कल एकनाथ शिंदे सरकार को फ्लोर टेस्ट से गुजरना होगा.

Related Articles

Back to top button