यूपी केअयोध्या में हनुमान मंदिर में सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद में बीते रात एक शख्स की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है 35 साल के युवक की हत्या उस समय हुई, जब बीती रात घर के बगल स्थित हनुमान मंदिर में सो रहा था। इस पूरे मामले में पुलिस हत्या के पीछे के कारणों की तलाश में लग चुकी है। वहीं दूसरी तरफ कुमारगंज थाना इलाके के भुआपुर गांव स्थित हनुमान मंदिर में सो रहे पंकज शुक्ला की हत्या की जानकारी परिजनों को आज यानी रविवार सुबह हुई। बताया जा रहा है मृतक अमेठी के शिवरतनगंज क्षेत्र का रहने वाला था और करीब 2 माह से अपने मामा शिवनारायण के घर रह रहा था। जी हाँ और हर दिन के जैसे पंकज शुक्ला खाना खाने के बाद घर के सामने बने हनुमान मंदिर पर सोने चला गया। यहाँ आज यानी रविवार की सुबह जब उसके मामा के घर के लोग मंदिर पर गए तो पंकज का शव खून से लथपथ पड़ा था।

इस दौरान उसके गले को धारदार हथियार से रेता गया था। इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने उसके शव का पंचनामा करा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है पंकज अपने मामा के घर आता रहता था, क्योंकि यहां से उसका घर भी नजदीक था। केवल यही नहीं बल्कि बीच-बीच में वह यहां से अपने घर भी जाया करता था।

इस मामले में पुलिस की मानें तो मृतक युवक के परिजनों में जमीनी विवाद भी चल रहा था और वह अपनी मां चंद्रावती को लेकर अक्सर इसी जमीनी विवाद की पैरवी करने जाया करता था, जबकि इसके परिवार के अन्य सदस्य मुंबई में रहते है। इसके अलावा सूत्रों की मानें तो एक दिन पहले ही पंकज का किसी से विवाद भी हुआ था, इसलिए पुलिस इन बिंदुओं को हत्या की वजह मानकर पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Back to top button