दिल्ली में तीन नाबालिगों के साथ दुष्कर्म, पुलिस एक भी आरोपी को नहीं कर पाई गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के तीन अलग-अलग इलाकों से नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पहला मामला लक्ष्मी नगर इलाके से सामने आया, जहां शनिवार शाम पार्क में खेल रही 6 वर्षीय मासूम को किडनैप कर उसके साथ बलात्कार किया गया। जख्मी हालत में बच्ची को चाचा नेहरू बाल चिकित्सालय में एडमिट कराया गया है। पुलिस आरोपी की खोज में लग गई है। पीड़िता शकरपुर इलाके की निवासी है और पार्क में खेलते समय उसे कोई उठाकर यमुना खादर ले गया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। 

रेप का दूसरा केस दयालपुर इलाके में सामने आया। यहां पर 12 वर्षीय नाबालिग को ऑटो ड्राइवर ने किडनैप कर अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने किडनैप, जान से मारने की धमकी और POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है। नाबालिग 6ठी क्लास में पढ़ती है, उसके पिता मजदूरी करते हैं। 28 जून की रात को 7 वर्षीय भाई के साथ गली में खेल रही थी। तभी ऑटो ड्राइवर आया और लड़की को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और वजीराबाद के जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। 

बलात्कार की तीसरी घटना 13 वर्षीय नाबालिग के साथ हुई। यह घटना साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर इलाके की है। पीड़ित बच्ची मीठापुर इलाके की निवासी है। आरोप है जब वो घर पर अकेली थी। उस दौरान उसका जीजा घर में आया और अकेला देखकर उसके साथ बालातर किया। आरोपी ने लड़की को वीडियो वायरल करने की भी धमकी भी दी। घटना के बाद लड़की डरी हुई थी और अचानक शनिवार को तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने लड़की को अस्पताल ले गए, जहाँ बलात्कार के मामले का पता चला। समाचार लिखे जाने तक पुलिस तीनों में से एक भी बलात्कारी को नहीं पकड़ पाई है।

Related Articles

Back to top button