तलाक के बीच चारु असोपा को मिली बड़ी खुशखबरी, इंस्टा स्टोरी की शेयर

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर फिल्म सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन एवं भाभी चारु असोपा का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया है। दोनों एक दूसरे पर निरंतर इल्जाम लगा रहे हैं। बात इतनी अधिक बिगड़ गई है कि दोनों ने तलाक के लिए कानूनी प्रक्रिया का सहारा भी ले लिया है। इस बीच चारु असोपा को ऐसी खुशखबरी मिली है जिसके बाद अभिनेत्री की खुशी का ठिकाना नहीं है। विशेष बात है कि चारु ने इस खुशी को अपने प्रशंसकों के साथ भी साझा किया है। अभिनेत्री का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। 

वही पिछले कुछ दिनों से चारु असोपा  निरंतर पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। मगर चारु फिर भी किसी प्रकार अपने आपको संभालकर चीजों को मैनेज कर रही हैं। वहीं अब चारु को ऐसी खुशखबरी मिली है कि वो अपनी खुशी किसी से छिपा नहीं पा रही हैं। जिसका सबूत चारु की इंस्टा स्टोरी है। 

चारु असोपा ने इंस्टा स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट साझा किया है। ये स्क्रीनशॉट चारु के इंस्टा पेज का है जिसके फॉलोअर्स अब 1 मिलियन हो गए हैं। पेज का यही स्क्रीनशॉट चारु असोपा ने इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है। जिसके ऊपर किसी शख्स ने कैप्शन में लिखा- ‘आपको बहुत बधाई हो चारु मैम…1 मिलियन…खूब तरक्की करो और शाइन करो।’ चारु असोपा तलाक की खबरों के बीच निरंतर ख़बरों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री हाल ही में एक फैशन शो में गई, जहां पर दुल्हन के लिबास में रैंप वॉक किया। अभिनेत्री ने दुल्हन के लिबास का लुक सोशल मीडिया पर भी साझा किया है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ।

Related Articles

Back to top button