सोशल मिडिया पर छाई ‘गुम है…’ सीरियल की सई, देंखे तस्वीरे

टीवी के मशहूर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई का किरदार निभाने वाले वाली आयशा सिंह की नई फोटोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। इन फोटोज में आयशा मतलब कि आपकी प्यारी सई ने लहंगे के साथ ऐसी चोली पहनी हुई है कि लोगों की नजरें उनके डीपनेक पर जाकर अटक रही है। इन फोटोज में सई ना सिर्फ किलर लुक्स देती हुई दिखाई दे रही हैं बल्कि अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेर रही है कि फोटोज देख प्रशंसक अनियंत्रित हो रहे हैं।

वही नई फोटोज में सई बिना दुपट्टे के लहंगा चोली पहने हुई दिखाई दे रही हैं। फोटोज में अभिनेत्री बेहद लाइट कलर का व्हाइट एवं ब्लू कॉम्बिनेशन में लहंगा पहनी हैं। इसके साथ ही गोल्डन कलर के सीक्वेंस वर्क में चोली पहनी हुई है। कुछ फोटोज में अभिनेत्री चोली को कंधे पर डालकर पोज देती दिखाई दी तो किसी फोटोज में बिना दुपट्टे के किलर लुक्स देती नजर आई।

वही इस लहंगे के साथ सई ने गोल्डन की जो चोली पहनी हुई है उसका डीपनेक सभी का ध्यान खींच रहा है। विशेष बात है कि चोली के साथ सई ब्रालेस लुक में दिखाई दी। जिसके कारण अभिनेत्री का ये अंदाज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। सई ने ये फोटोशूट Fitvilla Telly July, 2022 के कवरपेज के लिए करवाया है। इस फोटोशूट में सई सीरियल में दिखाई देने वाले अपने लुक से एकदम अलग एवं बोल्ड अवतार में नजर आई। अभिनेत्री ने इस फोटोशूट की फोटोज अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। इन फोटोज को अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर जैसे ही साझा किया तो ये देखते ही देखते वायरल हो गई। इन फोटोज पर अभिनेत्री के प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं तथा निरंतर कमेंट भी कर रहे।

Related Articles

Back to top button