वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद रोहित शर्मा ने कही ये बड़ी बात

रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने शनिवार रात वेस्टइंडीज को चौथे टी20 में 59 रनों से मात देकर 5 मैचों की सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश नजर आए और कई प्लेयर्स की जमकर तारीफ की. मैच के बाद बोलते हुए कप्तान रोहित शर्मा अपनी मुस्कान छुपा नहीं सके. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया की ये लगातार 8वीं सीरीज जीत है. 

रोहित ने दिया ये बयान 

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा, ‘मुझे लगता है कि यह अच्छा था कि हमने बेहतरीन खेल खेला. हालात आसान नहीं थे, लेकिन हमें अच्छा स्कोर मिला. हमने कैसे बल्लेबाजी की इस पर काफी विचार किया गया और यह देखकर अच्छा लगा. हम सीरीज जीतने के प्रबल दावेदार थे. पिच काफी धीमी थी जिसका हमारे गेंदबाजों ने फायदा उठाया. मुझे लगा कि 190 अच्छा स्कोर है, लेकिन वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी से कोई भी स्कोर अच्छा नहीं है

इन प्लेयर्स की तारीफ की 

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के बाद कहा, ‘हम आवेश (Avesh Khan) की प्रतिभा को समझते हैं. किसी के भी एक या दो मैच खराब जा सकते हैं, लेकिन हम उसके कौशल को ध्यान में रखना चाहते हैं. हम लड़कों को पर्याप्त मैच देना चाहते हैं. उन्होंने परिस्थितियों और अपनी हाइट का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया, जो देखने में बहुत अच्छा था.’ आवेश खान (Avesh Khan) ने मैच में कमाल का खेल दिखाया. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 17 रन देकर 2 अहम विकेट लिए. उनके खतरनाक प्रदर्शन को देखते हुए ही उन्हें ‘मैन ऑफ द मैच’ अवॉर्ड दिया गया. 

बल्लेबाजों के लिए कही ये बात 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे बोलते हुए कहा कि हमने आज जीत हासिल करने के लिए अच्छा क्रिकेट खेला. बल्लेबाज वास्तव में स्मार्ट थे और गेंदबाजों ने विकेट हासिल करने के लिए जोड़ियों में गेंदबाजी की. इसने उनके स्कोरिंग पर ब्रेक लगा दिया. चौथे टी20 मैच में अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है. 

Related Articles

Back to top button