जिंदगी की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव की जानें अब कैसी है तबियत

जाने माने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। राजू श्रीवास्तव का AIIMS में उपचार चल रहा है। राजू श्रीवास्तव के तमाम प्रशंसक उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं। राजू श्रीवास्तव का अब स्वास्थ्य अपडेट सामने आया है। राजू श्रीवास्तव के भाई ने राजू के स्वास्थ्य के बारे में खबर दी है। 

नई खबर के अनुसार, राजू श्रीवास्तव का रात में चिकित्सकों ने MRI किया है। राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू का कहना है कि डॉक्टर बता रहे हैं कि राजू की कोई नस दबी हुई है। इसको रिकवर करने की कोशिश की जा रही है। हर कोई इस उम्मीद में है कि राजू जल्द ही ठीक हो जाएंगे। चिकित्सकों का कहना है कि इसमें वक़्त लग सकता है। सप्ताह 10 दिन लग सकते हैं। किन्तु सबको उम्मीद है कि राजू ठीक हो जाएंगे। चिकित्सक भी इस उम्मीद में हैं कि राजू ठीक हो जाएंगे

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बेहतर उपचार में डॉक्टर हर प्रयास कर रहे हैं। इसी चक्कर में रात 9 बजे लगभग एम्स में राजू का डॉक्टर ने MRI किया है। आज प्रातः राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने फोन पर अपने से संबंधित लोगों को जानकारी देते हुए राजू के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है। राजू के कई रिश्तेदार एवं परिवार वाले सब दिल्ली पहुंच गए हैं। वो अपने रिश्तेदारों के यहां रुक कर राजू की पल-पल की खबर ले रहे हैं। अस्पताल में राजू को देखने वालों का तांता लगा है। आखिर सभी राजू को नजदीक से देखना चाहते हैं। मगर चिकित्सकों ने किसी को मिलने की अनुमति नही दी है। डॉक्टर राजू की हर पल मॉनेट्रिंग कर रहे हैं। 

Related Articles

Back to top button