जाने कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे म क्या कहा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के फेमस ऑनस्क्रीन कप्पल में से एक हैं। उनकी लव स्टोरी में फैन्स को काफी इंट्रेस्ट है। हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और विकी कौशल करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विथ करण में पहुंचे थे जहां करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कई मजेदार सवाल पूछे। सिद्धार्थ मल्होत्रा से जब कियारा आडवाणी को डेट करने को लेकर सवाल पूछा गया जवाब में सिद्धार्थ ने इनकार नहीं किया। फिल्म शेरशाह के बाद से  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की जोड़ी चर्चा में बनी हुई है।

क्लोज फ्रेंड से कहीं ज्यादा :कियारा आडवाणी

करण जौहर ने शो पर सिद्धार्थ को कियारा का नाम लेकर छेड़ा। उन्हें कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर का एक वीडियो दिखाया। करण ने कहा हमने कुछ दिनों पहले तुम्हारी गर्ल फ्रेंड से बातचीत की थी। वीडियो में कियारा कहती दिखती हैं- मैं और सिद्धार्थ क्लोज फ्रेंड है या शायद उससे भी ज्यादा। कियारा ने फिल्म शेरशाह का नाम लेते हुए कहा कि फिल्म उनकी करंट लाइफ को बताती है। इसके बाद करण जौहर और शाहिद कपूर कहते हैं कि वे कियारा और सिद्धार्थ की शादी में डोला रे डोला पर डांस करेंगे।
 

फिल्म शेरशाह में पहली बार साथ नजर आए

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म शेरशाह में साथ काम कर चुके हैं। साल 2021 में आई फिल्म शेरशाह के बाद से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। पिछले महीने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ दुबई गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा ने अपना बर्थडे भी सिद्धार्थ के साथ सेलिब्रेट किया।

Related Articles

Back to top button