जाने मौत से पहले सोनाली फोगाट ने अपनी माँ से क्या कहा

एक्ट्रेस, बीजेपी नेता और बिग बॉस की कंटेस्टेंट रहीं सोनाली फोगाट के निधन की खबर आज सभी को हैरान कर गई। ऐसा कहा जा रहा है कि गोवा में सोनाली का हार्ट अटैक से निधन हुआ है। सभी एक्ट्रेस को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि इतनी कम उम्र में सोनाली हम सभी को छोड़कर चली गई हैं। सभी इस खबर से पहले ही सदमे में थे कि अब सोनाली की बहन ने ऐसा बयान दिया है जिसके बाद सोनाली के निधन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सोनाली की बहन का कहना है कि एक्ट्रेस की मां से बात हुई थी और उन्होंने कहा था कि ऐसा लग रहा है मेरे खिलाफ कोई साजिश कर रहा है।

बहन ने क्या कहा

दरअसल, सोनाली की बहन ने एक स्थानीय चैनल से बात करते हुए कहा, ‘मेरी पहले उससे बात हुई थी और मैंने पूछा था कि वापस कब आ रही हो जिसके बाद उन्होंने कहा था कि 27 तारीख को आऊंगी। फिर कल मम्मी से बात की और उस दौरान सोनाली ने कहा कि मम्मी मेरे कुछ गड़बड़ हो रही है शरीर में। खाना खाते वक्त कुछ होने लगता है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई कुछ कर रहा है मेरे ऊपर। फिर शाम को बात हुई तो तब भी मम्मी से कहा कि मुझे सही नहीं लग रहा है। मेरे ऊपर कोई साजिश हो रही है। इसके बाद सुबह फोन ही आया कि वह नहीं रही।’

बेटी को नहीं दी जानकारी

वैसे अभी तक सोनाली की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है। जब ये रिपोर्ट आती है तब ही काफी चीजें क्लीयर होंगी। वहीं खबरों की मानें तो अभी तक सोनाली के निधन के बारे में उनकी बेटी को नहीं बताया है जो होस्टल में रह रही है। सोनाली अपनी बेटी के काफी करीब थीं और उससे बहुत प्यार करती थी। सोशल मीडिया पर वह कई बार बेटी के साथ मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती थीं।

सोनाली का अंतिम संस्कार 24 अगस्त को किया जाएगा। परिवार के कुछ सदस्य गोवा गए हैं जहां से वे सोनाली का पार्थिव शरीर लेकर आएंगे। फिलहाल एक्ट्रेस के घर पर सेलेब्स, राजनेता और उनके फैंस परिवार से मिलने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button