जल्द वापसी करने जा रहा है द कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा शो का नया सीजन आ रहा है। शो का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इस प्रोमो के जरिए कन्फर्म हो गया है कि इस बार शो में कौन-कौन है। इसके साथ ही पुराने कॉमेडियन भी नए अवतार में नजर आए हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कपिल अस्पताल में भर्ती होते हैं। वह जैसे ही होश में आते हैं तो सभी उनके पास खड़े होते हैं। वह अपने ससुर जी को पहचानते हैं जिसका किरदार इश्तियाक खान निभा रहे हैं। कीकू शारदा गुड़िया के रूप में और चंदन प्रभाकर बतौर चंदू नजर आते हैं। हालांकि कपिल, सुमोना को देखकर कहते हैं ये बहनजी कौन है। इसके बाद सब कहते हैं कि ये तुम्हारी पत्नी है। कपिल इस बात को एक्सेप्ट नहीं करता।

तभी वहां एंट्री होती है एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े की एंट्री होती है जिसका नाम होता है गजल। गजल को देखते ही कपिल उकसी स्कूटी तक का नंबर बोलने लगता है। तभी अर्चना वहां आती है और कहती है कि बीवी याद नहीं और उसका स्कूटी नंबर भी याद है।

इस प्रोमो के साथ मेकर्स ने बताया है कि शो 10 सितंबर से शनिवार और रवीवार 9.30 बजे आएगा

कृष्णा को फैंस ने किया मिस

इस प्रोमो को देखने के बाद कृष्णा अभिषेक को फैंस ने बहुत मिस किया। सभी कह रहे हैं कि कृष्णा को होना चाहिए। उसे वापस बुला लो। वहीं कुछ तो ऐसे भी फैंस हैं जिन्होंने कपिल को सुनील ग्रोवर को भी वापस लाने को कहा।

बता दें हाल ही में कृष्णा ने कन्फर्म किया कि वह अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं। अब तक शो में सपना, जैकी दादा, धर्मेंद्र और जीतेंद्र का किरदार निभाया है। कृष्णा ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा शो में नहीं काम करने की वजह बताई। उन्होंने कहा, मैं नहीं कर रहा क्योंकि एग्रीमेंट दिक्कत है।’

Related Articles

Back to top button