विजय देवरकोंडा इस वजह से हो रहे ट्रोल

विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर ने उम्मीद से कम प्रदर्शन किया। बॉक्स ऑफिस पर इसकी ओपनिंग कुछ खास नहीं रही। वहीं क्रिटिक्स और लोगों से भी इसे खास रिव्यूज नहीं मिले हैं। इस बीच विजय देवरकोंडा का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म थिएटर्स में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई करेगी। दरअसल एक पोस्ट था कि फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज करने के लिए 200 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है, जिसे ठुकरा दिया गया था। अब फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर खराब रिस्पॉन्स देखकर लोग विजय को ओवरकॉन्फिडेंट बताकर ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर कॉन्फिडेंट थे विजय

फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े कुछ खास नहीं हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग तो मिली लेकिन बाद में रफ्तार धीमी हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन कुल 21-23 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म देखने हिंदी दर्शकों की कुछ खास भीड़ नहीं जुट सकी। अब विजय देवरकोंडा का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म थिएटर्स में 200 करोड़ से ज्यादा कमाई करेगी।

विजय ने कहा था 200 करोड़ है कम

रिपोर्ट थी कि कि लाइगर को डायरेक्ट ओटीटी पर हर भाषा में रिलीज करने के लिए 200 करोड़ रुपये ऑफर हुए हैं। मेकर्स ने यह ऑफर ठुकरा दिया था। विजय ने इस रिपोर्ट को ट्वीट करके लिखा था, यह बहुत कम है, मैं थिएटर्स में और ज्यादा करूंगा। अब विजय का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इसमें लोगों ने उन्हें ओवरकॉन्फिडेंट बताया है।

Related Articles

Back to top button