विद्युत मंत्रालय के इन कंपनी में निकली सरकारी नौकरियां,जानें कहां और कैसे करें आवेदन?

आरईसी पॉवर डेवेलपमेंट एण्ड कंसल्टेंसी लिमिटेड (आरईसी पीडीसीएल) द्वारा सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर ऑनलाइन मोड में 12 सितंबर 2022 तक आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन से पहले उम्मीदवार पद के अनुसार योग्यता की जांच कर लें।

पीएसयू में सरकारी नौकरी या विद्युत मंत्रालय भर्ती की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार के विद्युत मंत्रालय की नवरत्न कंपनी आरईस लिमिटेड के स्वामित्व वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी आरईसी पॉवर डेवेलपमेंट एण्ड कंसल्टेंसी लिमिटेड (आरईसी पीडीसीएल) ने 30 सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। कंपनी द्वारा जारी विज्ञापन के अनुसार, विभिन्न विभागों में सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों पर निश्चित अवधि के आधार पर तीन वर्ष के लिए के आधार पर भर्ती की जानी है। इस अवधि को उम्मीदवार के प्रदर्शन और कंपनी की आवश्यकता के आधार पर आगे भी बढ़ाया जा सकता है।

कहां और कैसे करें आवेदन?

आरईसी पीडीसीएल सीनियर एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक व योग्य उम्मीदवार कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, recpdcl.in पर कैरियर सेक्शन में उपलब्ध कराए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को अपने नाम, ईमेल, मोबाइल नंबर, आदि के विवरणों को भरकर पंजीकरण करना होगा। इसके बाद पंजीकृत ईमेल व पासवर्ड के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन की अंतिम तिथि 12 सितंबर 2022 है।

आवेदन से पहले जानें योग्यता

आरईसी पीडीसीएल में सीनियर एग्जीक्यूटिव के पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त उच्च शिक्षा संस्थान से रिक्तियों से सम्बन्धित ट्रेड में फुल-टाइम बीई/बीटेक होना चाहिए। साथ ही, सम्बन्धित क्षेत्र में अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवारों की आयु 40/45/48 वर्ष (पदों के अनुसार अलग-अलग) से अधिक नहीं होनी चाहिए। योग्य से सम्बन्धित अधिक जानकारी के लिए भर्ती विज्ञापन देखें।

Related Articles

Back to top button