अमेजन और फ्लिपकार्ट ले कर आ रहा है धमाके दार सेल

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल और फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल शुरू होने वाली है। इन सेल को लेकर यूजर्स में काफी एक्साइटमेंट है। दोनों सेल में आपको स्मार्टफोन्स पर कई जबर्दस्त डील मिलने वाली है। अमेजन और फ्लिपकार्ट ने सेल शुरू होने से पहले स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले कुछ ऑफर और डिस्काउंट का खुलासा कर दिया है। खास बात है कि इन दोनों सेल में आप 6 हजार रुपये से कम में भी बेस्ट फीचर वाले स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

रियलमी नारजो 50i
रियलमी के इस फोन की MRP 7,999 रुपये है। अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप इसे 5,799 रुपये में खरीद सकते हैं। 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में आपको कई बेस्ट-इन-क्लास फीचर से लैस है। इस फोन में आपको 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है और इसमें 5000mAh की बैटरी भी दी गई है। 

रियलमी C30
रियलमी के इस स्मार्टफोन की MRP 8,499 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में यह आपको डिस्काउंट के बाद 5,799 रुपये में मिल जाएगा। फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 6.5 इंच के एचडी+ डिस्प्ले से लैस इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। कंपनी का यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन Unisoc T612 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की  बैटरी लगी है।

इनफीनिक्स स्मार्ट 6
इनफीनिक्स का यह फोन बिग बिलियन डे सेल में 8,999 रुपये की बजाय 5,849 रुपये में खरीदा जा सकेगा। फोन 2जीबी रियल और 2जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आता है। फोन में कंपनी 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दे रही है। इनफीनिक्स के इस फोन में आपको 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा। फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक डेप्थ लेंस दिया गया है। 5000mAh की बैटरी से लैस यह फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पर काम करता है। 

इनफीनिक्स स्मार्ट 6 एचडी
फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में आप इस फोन को डिस्काउंट के बाद 5,219 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी का यह सबसे सस्ता स्मार्टफोन 6.6 इंच के एचडी+ डिस्प्ले से लैस है। 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में कंपनी मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर लगा है। फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दे रही है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button