जानिए विराट कोहली के ओपनिंग पर क्या बोले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से शुरू हो रहे T20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया को अपनी तैयारियों को पुख्ता करने का पूरा मौका मिला है। टीम इंडिया को मंगलवार 20 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इसी सीरीज के पहले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा से पूछा गया कि क्या विराट कोहली टी20 विश्व कप में ओपनिंग कर सकते हैं तो कप्तान रोहित ने इसका एकदम सटीक जवाब दिया। विराट ने ओपनिंग करते हुए अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के आखिरी मैच में शतक जड़ा था। 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा से टीम के पहले अभ्यास सत्र से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि क्या विराट कोहली मेगा इवेंट में ओपनिंग कर सकते हैं? इसके जवाब में रोहित ने कहा, “विराट कोहली निश्चित रूप से टी20 विश्व कप के लिए हमारे लिए ओपनिंग ऑप्शन हैं और हम इसे हमेशा ध्यान में रखेंगे। चूंकि हमने तीसरा ओपनर नहीं लिया है, वह अपनी फ्रेंचाइजी आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं और उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए यह हमारे लिए निश्चित ही एक विकल्प है।” 

हालांकि, उन्होंने इस बात की भी पुष्टि कर दी कि टी20 विश्व कप में ओपनिंग उनके साथ केएल राहुल ही करने वाले हैं। उनको लेकर रोहित ने कहा, “केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करेंगे। उनके प्रदर्शन पर कभी-कभी किसी का ध्यान नहीं जाता है।” केएल राहुल आईपीएल के बाद टी20 फॉर्मेट में एशिया कप में नजर आए थे, जहां उनका बल्ला लगभग खामोश नजर आया था और उनका स्ट्राइकरेट भी 120 के आसपास था।  

Related Articles

Back to top button