Lava ने लॉन्च किया अपना ये ज़बरदस्त स्मार्टफोन

Lava ने Blaze सीरीज़ में तहत कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Blaze Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने कार्तिक आर्यन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। स्मार्टफोन एक बड़ी बैटरी, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, ट्रिपल रियर कैमरा और ढेर सारे शानदार फीचर्स से लैस है। Lava Blaze Pro को 11,000 से कम में लॉन्च किया गया है, यही वजह है की ये मार्केट मौजूद अन्य बजट स्मार्टफोन Redmi 10 Power, Realme C35 जैसे अन्य फोन्स को टक्कर देगा। चलिए जानते हैं इस फ़ोन की सभी डिटेल्स के बारे में: 

Lava Blaze Pro की कीमत 
लावा ब्लेज़ प्रो को ग्लास गोल्ड, ग्लास ग्रीन, ग्लास ब्लू और ग्लास ऑरेंज कलर में पेश किया गया है। इस फोन की कीमत 10,499 रुपए रखी गई है। फोन को आप फ्लिपकार्ट और लावा की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

Lava Blaze Pro के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
डिस्प्ले: लावा ब्लेज़ प्रो में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जिसमें एचडी+ रिज़ॉल्यूशन और वॉटरड्रॉप नॉच है। पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में दिया गया है। फोन में पीछे की तरफ फ्रॉस्टेड ग्लास बैक पैनल पर एक रेक्टंगुलर कैमरा मॉड्यूल है।

कैमरा: Lava Blaze Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 6x जूम सपोर्ट वाला 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ और 2MP का मैक्रो लेंस शामिल है। स्मार्टफोन में 8MP का सेल्फी कैमरा है।

प्रोसेसर और रैम: लावा ब्लेज़ प्रो मीडियाटेक हीलियो जी37 प्रोसेसर से लैस है। फोन 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आया है। फोन में 3GB वर्चुअल रैम फीचर भी है। स्मार्टफोन 10W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है। यह एंड्रॉयड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

Related Articles

Back to top button