शाओमी ले कर आ रहा है दिवाली में बम्पर ऑफर और डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन में अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्ट टीवी (Smart TV) लेने की सोच रहे हैं, तो शाओमी (Xiaomi) की Diwali With Mi सेल आपके लिए ही है। सेल में रेडमी और शाओमी के टीवी अब तक की सबसे कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इस सेल में आप 24,999 रुपये वाले स्मार्ट टीवी को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। हम जिन टीवी की बात कर रहे हैं, वे 32 इंच की साइज में आते हैं। इन टीवी पर कंपनी 1250 रुपये तक का बैंक ऑफर भी दे रही है। इसके अलावा इन पर आपको अलग से अडिशनल प्रीपेड डिस्काउंट भी मिलेगा। आइए जानते हैं डीटेल।

Redmi Smart TV 32 HD Ready
सेल में यह टीवी अब तक की सबसे कम कीमत के साथ उपलब्ध है। इसकी MRP 24,999 रुपये है, लेकिन यह अभी 10,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है। टीवी खरीदते वक्त अगर आप ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 1 हजार रुपये तक की छूट मिलेगी। इसके अलावा कंपनी कुछ चुनिंदा बैंक के कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 1250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है। साथ ही इन टीवी पर सेल में अलग से अडिशनल प्रीपेड डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। सभी ऑफर्स के साथ यह टीवी 24,999 रुपये की बजाय 7,999 रुपये में आपका हो जाएगा। 

टीवी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा। शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए कंपनी इसमें विविड पिक्चर इंजन भी ऑफर कर रही है। ऐंड्रॉयड टीवी 11 ओएस पर काम करने वाले इस टीवी में आपको दमदार साउंड के लिए डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट के स्पीकर्स मिलेंगे। साउंड क्वॉलिटी को और बेहतर बनाने के लिए इसमें डीटीएस एचडी भी दिया गया है। 

Xiaomi Smart TV 5A LED Android TV (2022 Model)
शाओमी के इस 32 इंच वाले एलईडी स्मार्ट टीवी की MRP 24,999 रुपये है। डिस्काउंट के बाद यह अभी 11,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है। टीवी खरीदते वक्त अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 1 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कुछ बैंक्स के कार्ड पर 1250 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा इस टीवी पर आपको 1 हजार रुपये का अडिशनल प्रीपेड डिस्काउंट भी मिलेगा। सभी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ यह टीनी 9,999 रुपये में आपका हो जाएगा।

इस टीवी में आपको 1366×768 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 32 इंच का एचडी रेडी डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इस टीवी में 20 वॉट के स्पीकर दे रही है। साथ ही इसमें आपको डॉल्बी ऑडियो का भी मजा मिलेगा।

Related Articles

Back to top button