आईएएस अधिकारी टीना डाबी के पूर्व पति ने किया निकाह, पढ़े डिटेल

आईएएस अधिकारी टीना डाबी ने कुछ महीने पहले ही दूसरी शादी कर ली थी। अब उनके पूर्व अतहर आमिर खान ने भी निकाह कर लिया है और अब वह कश्मीर की ही रहने वालीं डॉ. महरीन काजी के हमसफऱ हो गए हैं। कुछ वक्त पहले ही दोनों की सगाई की खबर सामने आई थी और तब से ही यह जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चित थी और अब दोनों ने शादी भी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें यह चर्चित कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। खुद अतहर आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दूल्हा बने दिख रहे हैं। 

शादी में अतहर आमिर खान क्रीम कलर की शेरवानी में दिखाई दिए। इसके अलावा उनकी पत्नी डॉक्टर महरीन काजी ने लहंगा-चोली पहना था, जिसके डिजाइन को काफी पसंद किया जा रहा है। महरीन काजी भी सोशल मीडिया पर चर्चित रहती हैं और वह अकसर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। एक तस्वीर में उर्दू में महरीन काजी के हाथों में अतहर का नाम लिखा दिखाई देता है। निकाह की रस्मों के अलावा भी अतहर आमिर खान और महरीन काजी के कई फोटो और वीडियो सामने आए हैं। इन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

उर्दू में हाथ पर महरीन ने लिखवाया अतहर का नाम 

बता दें कि इससे पहले टीना डाबी और अतहर आमिर खान की शादी भी चर्चा में रही थी। लेकिन दोनों आईएएस टॉपरों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए। तलाक के बाद टीना डाबी ने कुछ महीने पहले ही राजस्थान में ही तैनात अधिकारी प्रदीप गवांडे से शादी कर ली थी। उनके बाद अतहर आमिर खान की बारी थी और उन्होंने भी अपना नया हमसफर चुन लिया है। डॉ. महरीन काजी कश्मीर की ही रहने वाली हैं, जहां से अतहर आमिर खान का भी नाता है। 

कौन हैं अतहर की पत्नी महरीन और क्यों रहती हैं चर्चित

डॉ. महरीन काजी श्रीनगर की ही रहने वाली हैं। वह पेशे से मेडिकल चिकित्सक हैं। लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक वह एमडी मेडिसिन हैं। वह अभी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर हैं। महरीन काजी सोशल मीडिया पर खासी सक्रिय हैं और अकसर कुछ ब्रांड्स का प्रचार करती हुई भी दिखती हैं। महरीन ने दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी के अलावा ब्रिटेन और जर्मनी से भी पढ़ाई की है।

Related Articles

Back to top button