उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने एक्सपेरिमेंट्स से दिया सबको झटका

उर्फी जावेद अपने लुक्स को लेकर शॉकिंग एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं। इस बार फिर से उनका लुक चर्चा में है। उर्फी की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने कपड़े नहीं पहने हैं। वह पेंट की हुई कांच की शीट पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर उन्होंने पीले रंग का पेंट किया हुआ है। उनके इस लुक को कई लोगों ने ट्रोल किया है तो वहीं उनके करीबियों को उर्फी जावेद हॉट लग रही हैं।

पहन चुकी हैं घड़ियों की स्कर्ट

उर्फी जावेद बीते दिनों घड़ियों की स्कर्ट पहने नजर आई थीं। इससे पहले वह कई बार आउटफिट्स को लेकर रिस्क लेती रहती हैं। अब उनका लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है। इसमें उर्फी की बॉडी पर कोई कपड़ा नहीं दिख रहा है। वह बस कांच पकड़े खड़ी हैं। इस कांच पर दो जगह येलो कलर का पेंट है। इससे पहले भी उर्फी बॉडी पर कभी फूल तो कभी चांदी का वर्क लगाकर लोगों को चौंका चुकी हैं। उर्फी के इस शूट की उनकी मां जकिया सुल्तान ने लाइक किया है। उनके करीबी इसे पसंद कर रहे हैं तो हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। 

फॉलोअर्स बोले- हॉट लग रही हो

एक ट्रोल ने उर्फी के फोटो पर लिखा है, ये भी मत पहनो। इस पर एक और ने जवाब दिया है, उसने पहना नहीं है, ध्यान से देखो शीट पकड़ी है। एक और कमेंट है, पर चाहे जो हो, हॉट लग रही हो, सेक्सी भी। ये सब भी अच्छा लगता है आपके ऊपर। एक और ने लिखा है, नई सुबह नया ड्रामा। आजकल हफ्ते में दो बार ड्रामे करने लगी पहले सिर्फ एक दिन करती थी। ये दुनिया खत्म करके मानेगी।

Related Articles

Back to top button