रीवा में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 की मौत, पढ़े पूरी ख़बर

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत नईगढ़ी मऊगंज मार्ग स्थित पथरौड़ा के पास देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। दुर्गा विसर्जन कर वापस लौट रही ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई जिस कारण ट्राली पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्राली में 40 लोग थे सवार

रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत चद्रमौली गांव के रहने वाले करीब 40 लोग बुधवार की रात ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर नईगढ़ी के अष्टभुजा धाम स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए थे। जिसमे पुरुष महिलाओं के साथ ही बच्चे भी ट्राली में सवार थे और ट्रैक्टर ट्राली पूरी तरह से भरी हुई थी। सभी लोग देर रात करीब 1 से डेढ़ बजे के बीच जब दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे थे तभी नईगढ़ी मऊगंज मार्ग स्थित पथरौड़ा के पास अचानक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई।

घायलों का चल रहा इलाज

ट्राली के पलटते ही घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस के साथ एंबुलेंस को दी गई। जिसके बाद पुलिस और कई एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। कुछ घायलों को इलाज के लिए मऊगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया और जो गंभीर रुप से घायल थे उन्हें इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा

रीवा जिला कलेक्टर मनोज पुष्प ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा देने की घोषणा की है। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हुई है। इस हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं। मृतकों में राजेश कुशवाहा,अश्ववनी पटेल,रामू जगर शामिल हैं। सभी मृतक चद्रमौली गांव के रहने वाले हैं। 

Related Articles

Back to top button