जानिए विक्की की किस आदत से चिढ़ जाती हैं कटरीना कैफ…

 कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म फोन भूत को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस एक इंटरव्यू का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने विक्की कौशल के बारे में कई दिलचस्प बातें बताईं।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में गिने जाते हैं। फैंस के बीच दोनों तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। हाल ही में कटरीना और विक्की ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली सेलिब्रेट की, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्टर ने शेयर भी की थी और पत्नी को घर की लक्ष्मी बताते हुए नजर आए थे। हमेशा विक्की की तारीफ करने वाली कटरीना ने अपने एक नए इंटरव्यू में विक्की की एक बुरी आदत के बारे में बताया, जो उन्हें अक्सर परेशान कर देती है

कटरीना को गाना गाकर सुलाते हैं विक्की

फिल्म ‘फोन भूत’ को लेकर चर्चा में बनी कटरीना कैफ हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बनीं। जहां उन्होंने विक्की की अच्छी और बुरी आदतों के साथ-साथ आलिया भट्ट से लेकर सलमान खान तक कई स्टार्स संग अपने रिश्ते के बारे में भी बात की। कटरीना ने विक्की की सबसे प्यारी बात शेयर करते हुए पिंकविला संग बातचीत में कहा, “विक्की जब डांस करते हैं तो वह बेहद खुश नजर आते हैं। डांस के साथ विक्की को गाना भी बहुत पसंद है और वह एक अच्छे सिंगर भी हैं। जब मुझे कई बार रात को नींद नहीं आती तो मैं खुद विक्की से गाना गाकर मुझे सुलाने के लिए कहती हूं।”

jagran

विक्की की इस आदत से चिढ़ जाती हैं कटरीना कैफ

विक्की कौशल की परेशान करने वाली बात के बारे में बताते हुए पहले तो कटरीना हंस पड़ीं और फिर कहा, “विक्की कई बार बहुत जिद्दी हो जाते हैं और उनकी इस आदत से मुझे चिढ़ होती है।”

सलमान और आलिया संग ऐसा है रिश्ता

रैपिड फायर राउंड के दौरान कटरीना से उनके को-स्टार संग उनके रिश्ते को एक वर्ड में बताने के लिए कहा गया। सलमान खान का नाम लेने पर एक्ट्रेस ने कहा वह एक मजेदार इंसान हैं। आलिया के बारे में उन्होंने कहा कि आलिया उनके लिए हमेशा खास रहेंगी। वहीं प्रियंका को कटरीना ने इंस्पिरेशनल बताया। जबकि, शाह रुख खान को ज्ञानी बताया क्योंकि वह हमेशा कुछ न कुछ नई बातें करते रहते हैं।  

Related Articles

Back to top button