मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चंबल रेंज के आईजी राजेश चावला से इस मामले को ले कर जाहिर की अपनी नाराजगी

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के पहाड़गढ़ व श्योपुर जिले में आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे 60 हजार के इनामी डकैत गुड्‌डा गुर्जर को लेकर गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीसी में नाराजगी जाहिर की। सीएम ने कहा कि दस्युमुक्त हो चुकी चंबल घाटी में डकैत गिरोह की गतिविधियों से पूरे प्रदेश की छवि बदनाम हो रही है। सीएम ने नाराजगी जाहिर की तो चंबल रेंज के आईजी राजेश चावला सीधे पहाड़गढ़ थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने श्योपुर व मुरैना एसपी से कह दिया कि कुछ भी हो डकैत गिरोह का खात्मा करो। एडीजी के निर्देश पर तत्काल डकैत गिरोह के 10 हजारी सक्रिय मेंबर करुआ गुर्जर निवासी लोहगढ़ में पुलिस व प्रशासनिक अफसर जेसीबी लेकर पहुंच गए और उसके मकान को जमींदोज कर दिया।

सीएम बोले- डकैत ग्रामीणों को धमका रहा है, यह ठीक नहीं
गुरुवार शाम को सीएम हाउस में मौजूद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चर्चा की। इस दौरान उन्होंने मुरैना कलेक्टर बी. कार्तिकेयन, एसपी आशुतोष बागरी से मुरैना के चांचुल में 60 हजार के इनामी डकैत गुड्‌डा गुर्जर के आतंक पर चर्चा करते हुए कहा कि जनता की सुरक्षा हमारा दायित्व है। पूरा प्रदेश डकैत मुक्त हो चुका है। मुरैना के पहाड़गढ़ क्षेत्र के गांव चांचुल में डकैत गिरोह द्वारा आए दिन ग्रामीणों को धमकाने की सूचनाएं मिल रही हैं, यह ठीक नहीं है। डकैत गिरोह पर तत्काल सख्त एक्शन लो।

श्योपुर-मुरैना एसपी के साथ की बॉर्डर मीटिंग
प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान द्वारा वीसी में डकैत गुड्‌डा गुर्जर की गतिविधियों पर नाराजगी जाहिर करने के तत्काल बाद एडीजीपी राजेश चावला सीधे दलबल के साथ पहाड़गढ़ थाने जा पहुंचे। एडीजीपी के पहुंचने की सूचना पर मुरैना एसपी आशुतोष् बागरी, श्योपुर एसपी भी तत्काल पहाड़गढ़ पहुंचे। यहां तकरीबन 2 घंटे तक दोनों जिलों के एसपी से चर्चा करते हुए एडीजीपी ने कहा कि कुछ भी हो, डकैत गिरोह का खात्मा कीजिए।

Related Articles

Back to top button