फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा को मुंबई पुलिस ने इस मामले में किया गिरफ्तार, जानें मामला

फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा को मुंबई पुलिस ने पत्नी (यास्मीन) को कार से टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी की ओर से शिकायत दर्ज करवाने के बाद गुरुवार को उपनगरीय मुंबई के एक थाने में उन्हें घर से पूछताछ के लिए लाया गया था। मिश्रा की पत्नी ने आरोप लगाया है कि फिल्म निर्माता ने उन्हें कार से टक्कर मारी थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना 19 अक्टूबर को अंधेरी (पश्चिम) में एक अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई थी, जब मिश्रा की पत्नी ने उन्हें कार में एक अन्य महिला के साथ देखा था। अधिकारी ने कहा कि हिंदी फिल्म देहाती डिस्को के निर्माता मिश्रा के खिलाफ उनकी पत्नी की ओर से शिकायत दर्ज करवाने के बाद उन्हें घर से अंबोली थाने ले जाया गया।

‘कार में दूसरी महिला के साथ पकड़े गए’
शिकायत के मुताबिक, घटना वाले दिन पीड़िता अपने पति को ढूंढने के लिए पार्किंग की तरफ गईं थीं और वहां कार में उन्होंने मिश्रा को एक अन्य महिला के साथ देखा था। उन्होंने बताया कि यास्मीन की शिकायत के आधार पर अबोली थाने में मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

9 साल पहले हुई थी शादी
रिपोर्ट के मुताबिक, कमल किशोर मिश्रा और एक्ट्रेस यास्मीन की 9 साल पहले शादी हुई थी। यास्मीन का आरोप है कि मिश्रा अब किसी दूसरी मॉडल के साथ रिलेशनशिप में हैं। यास्मीन का कहना है कि एक दिन जब वह अपने पति कमल किशोर मिश्रा के घर गईं तो देखा कि वह अपनी गाड़ी में बैठकर एक मॉडल के साथ रोमांस कर रहे हैं। 

‘कार मेरे ऊपर चढ़ाने की कोशिश की’
यास्मीन ने कहा, ‘मैंने उनकी गाड़ी का शीशा खटखटाया और कहा कि आप थोड़ी देर के लिए बाहर निकलें आप से मुझे कुछ बात करनी है। उन्होंने तेजी से गाड़ी घुमाई जो मेरे पैर को जख्मी कर गई। मैं गिर गई और मेरे सिर में चोट लगी, सिर फट गया। उन्होंने गाड़ी मुझ पर चढ़ाने की कोशिश की। मेरे सिर में तीन टांके लगे हैं।’

Related Articles

Back to top button