इन दोनों टीम के लिए आज का मैच बेहद एहम, पढ़े पूरी ख़बर

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप सुपर-12 का आज दूसरा मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है। सेमीफाइनल की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों टीमों के लिए यह मैच अहम है। टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज होने से पहले ग्रुप 1 से गत विजेता ऑस्ट्रेलिया के साथ इंग्लैंड को सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। मगर शुरुआती मुकाबले हारने के बाद इन दोनों ही टीमों की सेमीफाइनल की राह कठिन हो गई है। ऑस्ट्रेलिया को सुपर-12 के ओपनर मुकाबले में जहां न्यूजीलैंड के हाथों बड़ी हार का सामना करना पड़ा, वहीं इंग्लैंड को आयरलैंड ने हराकर उलटफेर किया। अब एक हार इन दोनों टीमों को सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर कर देगी।

1:40 PM एमसीजी से अच्छी खबर यह आ रही है कि बॉलर्स के लिए रनअप वाली जगह से कवर्स को हटा दिया गया है। कुछ ही देर में मैदान सुखा दिया जाएगा जिसके बाद मैच शुरू हो सकता है।

1:10 PM बारिश के चलते इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले के टॉस में देरी। 2 बजे होगा इंस्पेक्शन, इसके बाद होगा टॉस का फैसला।

1:05 PM टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का आमना सामना तीन बार हुआ है जिसमें इंग्लिश टीम ने दो बार जीत दर्ज की है, वहीं ऑस्ट्रेलिया एक मैच जीता है।

1:01 PM मेलबर्न से फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है। बारिश रुक चुकी है, मगर मैदान पर कवर्स बिछे हैं। टॉस कितनी देर में होगा इसका कुछ देर में अपडेट आएगा।

12:50 PM इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मुकाबले के टॉस में 10 मिनट का ही समय रह गया है, मगर एमसीजी में लगातार बारिश होने के चलते टॉस में देरी हो सकती है। मैदान पर अभी भी कवर्स बिछे हुए हैं कुछ ही देर में इसका अधिकारिक ऐलान भी हो जाएगा कि टॉस कब होगा।

12:40 PM ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड संभावित प्लेइंग XI

इंग्लैंड- जोस बटलर (C & WK), एलेक्स हेल्स, डेविड मालन, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, सैम कुरेन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड

ऑस्ट्रेलिया- एरोन फिंच (C), डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (WK), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा, जोश हेज़लवुड

12:30 PM Accuweather रिपोर्ट की माने तो आज के दिन मेलबर्न में आज 88 प्रतिशत बारिश होने की संभावनाएं है। ऐसे में अगर यह मैच भी बारिश की भेंट चढ़ता है तो दोनों टीमों के लिए मुश्किलें हो सकती है।

12:25 PM इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। इससे पहले इस मैदान पर अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड मैच खेला जाना था जो बारिश के चलते रद्द कर दिया गया है। क्या बारिश का साया दूसरे मैच पर भी रहेगा?

12:20 PM ग्रुप-1 की प्वाइंट्स टेबल में इंग्लैंड इस समय चौथे और ऑस्ट्रेलिया सबसे लास्ट 6ठें पायदान पर है। दोनों टीमों के 2-2 अंक है, मगर नेट रन रेट के चलते इंग्लैंड आगे है।

12:15 PM नमस्कार! इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के लिए क्रिकेट ब्लॉग में आपका स्वागत है।

Related Articles

Back to top button