मुजफ्फरपुर जिले के छठ घाट पर सामने आया  मॉब लिंचिंग का मामला, पढ़े पूरी ख़बर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से छठ घाट पर मॉब लिंचिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने छठ घाट पर पहुंचा। तभी उसके घर वालों ने लड़की से छेड़खानी का आरोप लगाकर घेर लिया। फिर वहां मौजूद भीड़ ने युवक को घेरकर बेरहमी से पीट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजन ने 100 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

यह मामला मुजप्फरपुर जिले में कांटी थाना इलाके के महरथा गांव में छठ घाट की है। मृतक की पहचान ब्रह्मपुरा थाने के हजमटोली मोहल्ला निवासी आर्यन के रूप में हुई है। दो समुदायों का मामला होने के कारण पुलिस अलर्ट है। पोस्टमार्टम के लिए शव एसकेएमसीएच भेजा गया है।

बताया जा रहा है आर्यन अपनी प्रेमिका से पुराना संबंध था। दोनों दो साल पहले घर से भाग गए थे। इसको लेकर केस भी दर्ज हुआ था और प्रेमिका के अपहरण के आरोप में आर्यन जेल गया था। 

रविवार को छठ की संध्या पर अर्घ्य चढ़ाने के दौरान ब्रह्मपुरा का आर्यन अपनी प्रेमिका से मिलने घाट पर पहुंच गया। इस दौरान उसे लड़की के परिजन ने देख लिया। उन्होंने छेड़खानी के आरोप में युवक को खदेड़ना शुरू कर दिया। छठ घाट पर मौजूद सैकड़ों लोगों ने आव देखा न ताव आर्यन की पिटाई कर दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

Related Articles

Back to top button