जानें इस मामले में क्या बोले सरयू रॉय, पढ़े पूरी ख़बर

जमशेदपुर, वरीय संवाददाता। सिदगोड़ा सूर्य मंदिर के टाउन हॉल परिसर में शुक्रवार देर शाम हुई मारपीट के मामले में जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय ने सोमवार को कहा कि हमलावर भाजपा के नहीं, बल्कि 3-4 परिवारों के लोग थे। गौरतलब है कि शुक्रवार देर शाम सिदगोड़ा सूर्य मंदिर के टाउन हॉल परिसर में पूर्वी जमशेदपुर से निर्दलीय विधायक सरयू रॉय और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थक आपस में भिड़ गए थे। पंडाल लगाने को लेकर हुए विवाद में सरयू समर्थकों और रघुवर दास समर्थकों के बीच मारपीट हुई थी।

पूर्व सीएम के संबंधियों पर भी लगा आरोप
विधायक सरयू रॉय ने आरोप लगाया है कि हमलावरों में पूर्व मु्ख्यमंत्री रघुवर दास का भांजा, भतीजा, उनका दाहिना हाथ रहे भूपेंद्र सिंह का बेटा और भतीजा, पूर्व मुख्यमंत्री के ओएसडी रहे राकेश चौधरी का भाई छक्कन, आजीवन कारावास काटकर पैरोल पर छूटा अपराधी घोड़ा सिंह, दो माह पूर्व जेल से छूटे काशीडीह के बदमाश विकास आदि शामिल हैं। इन्हीं लोगों ने भाजमो नेताओं पर हमला किया था।

हमलावरों का भाजपा से दूर-दूर तक रिश्ता नहीं
इन लोगों का भाजपा से दूर-दूर तक रिश्ता नहीं है। ये 3-4 परिवारों के लोग हैं। वीडियो फुटेज से इनकी पहचान की जा सकती है। हमलोगों ने पुलिस-प्रशासन को वीडियो फुटेज उपलब्ध कराया है। विधायक बिष्टूपुर स्थित अपने आवास पर सोमवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर स्थानीय पुलिस प्रशासन मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी से मिलकर मांग करेंगे कि इस मामले की किसी पुलिस अधिकारी से जांच कराएं। इसमें स्थानीय पुलिस की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button