शाह रुख ने बर्थडे को बनाया खास,फैंस के साथ काटा केक…

शाह रुख खान ने अपने प्रशंसकों की मौजूदगी में अपना बर्थडे मनाने की परंपरा को जारी रखा। उन्होंने एक स्पेशल इवेंट में फैंस के लिए केक कट किया और छैया-छैया पर झूमकर डांस किया।

 बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान ने अपने 58वें बर्थडे पर फैंस का दिल खुश कर दिया। उन्होंने मुंबई में अपने चाहने वालों के लिए एक स्पेशल पार्टी रखी। इस इवेंट में एसआरके ने फैंस के साथ बर्थडे केक तो काटा ही साथ ही उनकी फरमाइश पर डांस भी किया। वैसे तो 2 नवंबर को हर साल ही जश्न मनाया जाता है लेकिन इस बार शाह रुख ने पठान के टीजर रिलीज के साथ इसे दोगुना कर दिया।

शाह रुख ने बर्थडे को बनाया खास

इस सुपरस्टार ने अपने कमबैक वेंचर पठान का टीजर लॉन्च करके अपने चाहने वालों को एक उपहार दिया। बाद में शाह रुख ने एक स्पेशल प्रोग्राम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और फैंस के साथ बातचीत भी की। एसआरके ने अपने पॉपुलर सॉन्ग छैया-छैया पर भी डांस किया, जिससे उनके फैंस खुशी से झूम उठे।

फैंस के साथ काटा केट

बर्थडे रिचुअल के हिसाब से उन्होंने केक कटिंग भी की और फैंस ने भी इस चॉकलेट केक का आनंद उठाया। बता दें कि शाह रुख के प्री-बर्थडे बैश के लिए उनके काफी फैंस बंगले मन्नत के बाहर जमा हो हुए थे। अपने फेवरेट स्टार की एक झलक को बेताब फैंस का दिल न तोड़ते हुए एसआरके ने उन्हें वेव किया।

छैया-छैया पर किया डांस

पठान अभिनेता ने ट्विटर पर भी अपने प्रशंसकों को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने बंगले के बाहर जमा भीड़ के साथ बालकनी से ली गई सेल्फी को शेयर किया और लिखा, ‘प्यार के समंदर मेरे बर्थडे पर चारों तरफ फैला हुआ था। धन्यवाद मेरे जन्मदिन पर मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आभारी हूं… और खुश हूं।’

सुहाना ने ऐसे किया विश

शाह रुख की लाडली सुहाना ने एक प्यारी, मनमोहक थ्रोबैक तस्वीर साझा करके अपने पापा के इस स्पेशल डे का जश्न मनाया। तस्वीर में सुहाना और आर्यन खान दोनों शाह रुख को किस कर रहे हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं @iamsrk।’

Related Articles

Back to top button