भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने फिर से डबल इंजन की सरकार बनने का दावा किया ..

गुजरात में चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से राजनीति चरम पर है। चुनाव की घोषणा होते ही भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने राज्य में फिर से भारी बहुमत के साथ डबल इंजन की सरकार बनने का दावा किया है।

 गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव होने हैं। चुनाव की घोषणा होते ही भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने चुनाव आयोग की घोषणा का स्वागत किया और दावा किया कि भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य में फिर से भारी बहुमत के साथ ‘डबल इंजन’ की सरकार बनाएगी।

नड्डा ने सरकार बनाने का किया दावा

चुनाव आयोग द्वारा चुनाव तारीखों की घोषणा के बाद एक ट्वीट में नड्डा ने कहा कि भाजपा हमेशा से लोगों के लिए काम करती आई है। नड्डा ने कहा कि अगले पांच वर्षों में लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम करेगी। 

दो चरणों में होंगे चुनाव

मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार ने आज गुजरात में विधानसभा चुनाव की घोषणा की। गुजरात में दो चरणों में 1 और 5 दिसंबर को होंगे और 8 दिसंबर को वोटों की गिनती हिमाचल प्रदेश के साथ होगी। कुमार ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि गुजरात की कुल 182 विधानसभा सीटों में से 89 सीटों के लिए 1 दिसंबर को मतदान होगा और बाकी बची 93 सीटों पर 5 दिसंबर को मतदान होगा। इस प्रेस वार्ता में चुनाव आयुक्त अनूप चंद्र पांडे और चुनाव प्राधिकरण के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल थे।

Related Articles

Back to top button