खंडवा दुष्कर्म मामले में मंत्री उषा ठाकुर ने जाहिर की अपनी नाराजगी, कहा…

मध्य प्रदेश के खंडवा में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म मामले में मंत्री उषा ठाकुर ने नाराजगी जाहिर करते हुए बयान दिया है। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री उषा ठाकुर ने दुष्कर्म करने वाले आरोपी को चौराहे पर फांसी देने की मांग की और कहा ऐसे लोगों का अंतिम संस्कार भी नहीं करना चाहिए। उषा ठाकुर ने कहा,”ऐसे लोगों को चौराहे पर फांसी होनी चाहिए, और इनका अंतिम संस्कार भी नहीं होना चाहिए”

दरअसल 1 नवंबर को खंडवा में 4 साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया था। जिसमें एक 25 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मंत्री उषा ठाकुर ने आरोपी को चौराहे पर फांसी देने की बात कही है। 

जहां-जहां जा रही, सब मृत्यु दंड की कर रहे मांग- मंत्री
मंत्री उषा ठाकुर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वो जहां-जहां जा रही हैं, सभी आरोपी को मृत्युदंड देने की मांग कर रहे हैं। मंत्री ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों को फांसी देने के बाद इनके शव को चौराहे पर ही लटके रहने देना चाहिए, ताकि चील-कौव्वे उनके शरीर को खाएं, जिसे देखकर लोगों की रूह कांपे कि बेटियों को हाथ नहीं लगाना है।

घर पर खाट मांगने आया था आरोपी
रात में बच्ची के लापता होने पर परिजनों ने बताया कि, रात में एक व्यक्ति घर पर खाट मांगने आया था। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध का नाम राजकुमार है जो रात में परिवार के पास खाट मांगने आया था। 

पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ था मामला
मामले में पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 363(अपहरण) ,376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।

Related Articles

Back to top button