मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीसीसी चीफ कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह से की मुलाकात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से शनिवार सुबह पीसीसी चीफ कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह मिलने पहुंचे। तीनों नेताओं के बीच करीब 40 मिनट बैठक चली। इस दौरान मुख्यमंत्री से प्रशासनिक व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों और व्यवस्था को लेकर चर्चा की। 

दरअसल 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पहुंच रही है। इससे पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने यात्रा को लेकर सीएम से चर्चा की। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने निर्णय लिया और दोनों नेताओं यात्रा को लेकर आश्वासन दिया।

वहीं इस बैठक के खत्म होने के बाद नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया है। सीएम ने चर्चा के बाद कहा है कि सुरक्षा, बिजली, सफाई समेत सभी प्रशासनिक व्यवस्था के लिए निर्देश देंगे। साथ ही जो संभव व्यवस्थाएं सरकार और प्रशासन की ओर से होंगे वो की जाएंगी।

जानकारी के अनुसार भारत जोड़ो यात्रा का रूट फाइनल हो गया है। यात्रा 20 नवंबर को बुरहानपुर से प्रदेश प्रवेश करेगी। राहुल गांधी 13 दिनों तक मध्य प्रदेश में रहेंगे। 3 दिसंबर को आगर जिले से यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी। इस दौरान राहुल गांधी 400 किलोमीटर का सफर तय कर 6 जिलों और करीब 25 विधानसभा सीटों में यात्रा करेंगे। 

Related Articles

Back to top button