पुलिस की शराब माफिया से मुठभेड़, एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात जटा  यादव 

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले में रविवार देर रात पुलिस की शराब माफिया से मुठभेड़ हो गई। एनकाउंटर के दौरान कुख्यात जटा  यादव को पुलिस ने गोली मारकर ढेर कर दिया। दोनों तरफ से करीब 50 राउंड फायरिंग हुई। पुलिस ने मौके से एक ट्रेलर शराब जब्त की है। एनकाउंटर श्रीनगर थाना इलाके में दियारा के चैनपट्टी घाट पर हुआ।

बताया जा रहा है कि शराब को लेकर पुलिस रात दो बजे गंडक नदी के दियारा में छापेमारी करने पहुंची। इस पर जटा यादव के गिरोह ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान जटा यादव समेत अन्य ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। दोनों तरफ से 50 राउंड से ज्यादा गोलियां चलीं। दियारा इलाका सुबह पांच बजे तक गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राता रहा। 

गंडक के रास्ते यूपी से हो रही थी शराब की तस्करी

पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात जटा यादव मारा गया। मौके से पुलिस ने चार खोखे बरामद किए और एक ट्रेलर शराब जब्त की है। जटा यादव गिरोह के आधा दर्जन बदमाशों के घायल होने की सूचना है। बता दें कि माफिया नौतन और बैरिया में गंडक नदी के रास्ते यूपी से शराब की तस्करी करके पूर्वी और पश्चिमी चंपारण जिले समेत उत्तर बिहार के अन्य हिस्सों में सप्लाई कर रहे थे। 

पुलिस को सूचना मिली की बैरिया प्रखंड के चैनपट्टी घाट पर शराब की बड़ी खेप आने वाली है। इसी आधार पर श्रीनगर, बैरिया, नौतन समेत चार थानों की पुलिस कार्रवाई करने देर रात गंडक नदी के दियारे पर पहुंची। 

Related Articles

Back to top button