रेवंत रेड्डी ने राज्य की सत्तारूढ़ टीआरएस पर किया आज कटाक्ष, जानें पूरा मामला ..

तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी ने राज्य की सत्तारूढ़ टीआरएस पर आज कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि टीआरएस अब पूरी तरह से परजीवी (पैरासाइट) कीड़े की तरह बन गई है और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) अब राज्य में अपनी पकड़ खोते जा रहे हैं। रेड्डी ने कहा कि मुनुगोड़े उपचुनाव से यह पता चल गया है कि सीएम खुद से अकेले चुनाव नहीं जीत सकते हैं।

केसीआर अकेले नहीं चीत सकते हैं चुनाव

रेड्डी ने आरोप लगाया कि टीआरएस चुनाव जीतने के लिए बाहरी लोगों और भाड़े के लोगों पर भरोसा कर रही है। कांग्रेस नेता की टिप्पणी हाल ही में संपन्न मुनुगोड़े उपचुनाव के संबंध में आई है जिसमें टीआरएस ने भाजपा के खिलाफ जीत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि मुनुगोड़े में टीआरएस पार्टी की जीत केवल एक तकनीकी सफलता है। केसीआर, जो कहते हैं कि वह देश के नेता बनेंगे, मुनुगोड़े में अपने पैरों पर खड़े तक नहीं हो सके। मुनुगोड़े में कम्युनिस्टों की मदद लेकर केसीआर ने स्वीकार किया है कि उसके पास खुद से जीतने की ताकत नहीं है। 

महाभारत के पांडवों को किया याद

कांग्रस नेता ने कहा कि मुनुगोड़े उपचुनाव में हमें मिले वोट इस बात का सबूत हैं कि कांग्रेस के लिए लोगों की प्रशंसा कम नहीं हुई है। उन्होंने उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हार की तुलना महाभारत में पांडवों की हार से करते हुए उन्होंने कहा कि यह आगामी राज्य चुनावों में टीआरएस और भाजपा के पतन की नींव होगी।

भाजपा पर भी साधा निशाना

कांग्रेस प्रमुख ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में उनके नेता बेशर्म हो गए हैं। उन्होंने भाजपा पर उम्मीदवारों को खरीदने के लिए हजारों करोड़ का ठेका देने और चुनाव जीतने के लिए सैकड़ों करोड़ बांटने का आरोप भी लगाया। उन्होंने टीआरएस और भाजपा पर मुनुगोड़े को देश में शराब के लिए नंबर एक निर्वाचन क्षेत्र बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों पार्टियों ने मिलकर लोगों को शराब पिलाने में 300 करोड़ रुपये खर्च किए।

Related Articles

Back to top button