उर्फी जावेद ने शो में अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने तो हां कर दी है, अब तुम्हारी बारी।’

उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर आए दिन सु्र्खियों में बनी रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम यह एक्ट्रेस अब एमटीवी के एक रियलिटी शो स्पलिट्सविला एक्स 4 में पहुंच गई हैं। उर्फी जावेद को इस शो का हिस्सा बने अभी बहुत वक्त नहीं हुआ है और इसी बीच खबर है कि इस रियलिटी शो में किसी कंटेस्टेंट पर उर्फी जावेद अपना दिल हार बैठी हैं।

इस सेलेब्रिटी पर आया उर्फी का दिल
उर्फी जावेद ने कहा था कि वह इस शो में किसी क्यूट और चॉलकेटी इंसान को ढूंढ रही हैं। अब शो में उर्फी को कोई ऐसा मिल गया है जो उनके इस पैरामीटर पर बिलकुल फिट बैठता है। हम बात कर रहे हैं कशिश ठाकुर की। कशिश ठाकुर रोडीज एक्सट्रीम के विनर रहे हैं और हाल ही में उन्हें उर्फी के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताते देखा गया।

कशिश से कहा- तुम्हारी मां को मना लूंगी
उर्फी जावेद भी कशिश को रिझाने की खूब कोशिश कर रही हैं। उर्फी जावेद ने शो में अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने तो हां कर दी है, अब तुम्हारी बारी।’ उर्फी जावेद ने कशिश को कनविंस करने की कोशिश में कहा कि वह जाकर उनकी मां को भी राजी कर लेंगी। उन्होंने इस बात को माना कि वह एक कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटी हैं।

कोई अभी असली उर्फी को नहीं जानता
एक्ट्रेस ने कहा- मैं आकर तुम्हारी मां को भी मना लूंगी। मुझे पता है कि मैं एक खुले विचारों वाली और विवादित इंसान हूं लेकिन अभी किसी को असली उर्फी के बारे में नहीं पता है। बता दें कि पिछले दिनों यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को अपने एक वीडियो के जरिए धमकी दी थी जिसके बाद उर्फी काफी चर्चा में रहीं।

Related Articles

Back to top button