सैमसंग ने लॉन्च किया 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा वाला ज़बरदस्त 5G स्मार्टफोन, पढ़े डिटेल

सैमसंग ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए 5G हैंडसेट को लॉन्च कर दिया है। इस नए फोन का नाम Samsung Galaxy A23 5G है। फोन में कंपनी बड़ा डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा ऑफर कर रही है। फोन 4जीबी रैम और पावरफुल डाइमेंसिटी प्रोसेसर के साथ आता है। सैमसंग ने इस फोन को अभी जापान में लॉन्च किया है। सैमसंग गैलेक्सी A23 5G का जापान वेरिएंट फोन के ग्लोबल वेरिएंट से अलग है। इसकी कीमत ¥32,800 (करीब 19 हजार रुपये) है। फोन की सेल में शुरू हो चुकी है। उम्मीद है कि कंपनी इसे भारत में भी जल्द लॉन्च करेगी। आइए डीटेल में जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में। 

सैमसंग गैलेक्सी A23 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन
कंपनी इस फोन में 1560×720 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 5.8 इंच का TFT LCD पैनल ऑफर कर रही है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में इंटीग्रेटेड Mali G57 GPU के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। 

सेल्फी के लिए सैमसंग के इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा  दिया गया है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 पर काम करता है। 

कंपनी ने इस फोन को रेड, वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इसमें ड्यूल सिम 5G, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, जीपीएस और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दे रही है। सैमसंग के इस फोन का वजन 168 ग्राम है। यह IPX5 और IPX8 रेचिंग के साथ आता है। 

Related Articles

Back to top button