इन 5 कारों को लेने के लिए शोरूम में लगी ग्राहकों की भीड़…

2022 खत्म होने वाला है और नया साल 2023 आने को है। साल के अंत में टाटा मोटर्स जैसी दिग्गज कार निर्माता कंपनियां बंपर ऑफर भी दे रही हैं। साल के खत्म होने से पहले 5 ऐसी गाड़ियां हैं, जो धुआंधार तरीके से बिक रही हैं। गाड़ी खरीदने वालों की शोरूम में लगातार भीड़ बढ़ रही है, तो आइए जानते हैं कि वह कौन सी 5 कारें हैं, जो साल के अंत में धुआंधार तरीके से बिक रही हैं। 

मारुति सुजुकी ऑल्टो

इस लिस्ट में पहले नंबर पर है मारुति सुजुकी की आल्टो। इस गाड़ी को काफी ग्राहकों ने सर खरीदा है पिछले महीने मारुति सुजुकी के इस मॉडल की 21,260 यूनिट्स की बिक्री हुई थी। इसकी कीमत 3.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप एंड वैरिएंट के लिए 5.3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

मारुति सुजुकी वैगनआर

इस लिस्ट में दूसरा नाम मारुति सुजुकी वैगनआर का है। मारुति सुजुकी वैगनआर को अक्टूबर में 17945 ग्राहकों ने अपना बनाया था। इसके कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 5.45 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 7.20 लाख रुपये तक जाती है। 

मारुति सुजुकी स्विफ्ट

तीसरे नंबर पर आती है मारुति सुजुकी की स्विफ्ट, जिसकी शुरुआती कीमत 5.92 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 8.85 लाख रुपये तक जाती है। इसको पिछले महीने 17,231 लोगों ने खरीदा था। 

मारुति सुजुकी बलेनो

मारुति सुजुकी की बलेनो को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जाता है। पिछले महीने इसकी 17,149 यूनिट्स की बिक्री हुई थी।  इस कार की कीमत 6.49 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू होती है और 9.71 तक जाती है।

टाटा नेक्सन

इस लिस्ट में सबसे आखरी और मोस्ट डिमांडिंग एसयूवी टाटा नेक्सन है। पिछले महीने 13767 लोगों ने इसको अपना बनाया था। इसकी कीमत 7.60 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और टॉप एंड वैरिएंट के लिए 13.95 लाख रुपये तक जाती है।

Related Articles

Back to top button