साकेत गोखले की गिरफ्तारी पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने टीएमसी प्रवक्त साकेत गोखले की गिरफ्तारी पर बीजेपी पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने राजस्थान के अजमेर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं इस घटनाक्रम की निंदा करती हूं। गोखले बीमार हालत में है। कल रात जब वे दिल्ली से जयपुर पहुंचे तो उन्हें गिरफ्तार किया गया। केवल एक ट्वीट को निंदा मानते हुए उसे गिरफ्तार करना बेहद दुखद है। हमारे खिलाफ तो रोजाना न जाने कितने ट्वीट होते हैं। एयपोर्ट पर बात करते हुए कहा कि बंगाल और राजस्थान का अलग रिश्ता है। राजस्थान के कई लोग बंगाल में रहते हैं। बंगाल में कई आईएएस और आईपीएस भी राजस्थान के ही रहने वाले हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि जब मैं रेलमंत्री थी तो एक अलग स्कीम बनाई। देश को एक रखने के लिए बहुत फाइट करनी पड़ी थी। मैंने उस समय कहा कि अगर कम्युनल हार्मनी करना है तो पुष्कर जाना बहुत जरूरी है। 

ममता बनर्जी ने खुशहाली की दुआए मांगी

बता दें टीएमसी प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। ममता बनर्जी आज अजमेर में ख्वाजा गरीब नजाज की दरगाह पर पहुंचीं। अकीदत के फूल औऱ मखमली चादर का नजराना पेश किया। दरगाह पर जियारत कर देश में अमन चैन और खुशहाली की दुआए मांगी। 

गोखले ने किया था एक ट्वीट

पिछले हफ्ते गोखले ने कथित तौर पर सूचना के अधिकार (RTI) के जवाब का हवाला देते हुए दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ घंटों के मोरबी दौरे पर 30 करोड़ रुपये खर्च हुए. तृणमूल नेता ने कहा था कि मोरबी में पीएम के स्वागत, इवेंट मैनेजमेंट और फोटोग्राफी पर लगभग 5.5 करोड़ रुपये खर्च किया गए थे। उन्होंने लिखा, इसकी तुलना में पीड़ितों को मुआवजे के रूप में केवल 4 लाख रुपये मिले थे।

Related Articles

Back to top button