पठान को लेकर यशराज फिल्म्स कोई भी रिस्क लेने के मूड में नहीं, पढ़ें पूरी खबर ..

शाह रुख खान की ‘पठान’ को रिलीज होने में अब चंद दिन ही बचे हैं। ऐसे में किंग खान और फिल्म मेकर्स एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं इसे हिट कराने के लिए।  यशराज फिल्म्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि इस स्पाई यूनिवर्स फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज होगा। प्रोडक्शन हाउस ने यह भी वादा किया था कि ट्रेलर में एक्शन, थ्रिल और शाह रुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम का धांसू एक्शन देखने को मिलेगा।

‘पठान’ के ट्रेलर में होंगे सलमान खान

‘पठान’ को लेकर पिछले साल ही खबर आई कि इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो है। अब इसे लेकर कुछ रिपोर्ट्स सामने आईं हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या स्पाई यूनिवर्स के आयरन मैन, सलमान खान भी ट्रेलर का हिस्सा होंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार  यश राज फिल्म्स के एक सूत्र ने उन्हें बताया, ‘यही सस्पेंस है। आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्म का सस्पेंस बनाकर रखना चाहते हैं इसलिए उन्होंने फिल्म के दो ट्रेलर एडिट करवाए हैं। एक में सलमान खान के साथ तो दूसरा उनके बिना।

शाह रुख संग करेंगे खतरनाक स्टंट

रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य चोपड़ा का आइडिया है सिर्फ सलमान खान को दिखाना, वो उनके बारे में कुछ रिवील नहीं करना चाहते हैं। ऐसा करने से लोगों का फिल्म की कहानी में इंटरेस्ट बना रहेगा। आदित्य चोपड़ा ने शाह रुख और सलमान खान के बीच फिल्म के बेस्ट सीन्स शूट किए हैं। फिलहाल तो दर्शक ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

10 जनवरी को रिलीज हो रहा है ट्रेलर

बता दें कि टीजर रिलीज के साथ फिल्म विवादों में घिर गई थी। पहला गाना बेशरम रंग जैसे ही दर्शकों के सामने आया बवाल मच गया। लोगों को दीपिका पादुकोण की भगवा बिकिनी पहन बोल्ड पोज देने पर सख्त ऐतराज है। उनका कहना है कि पहले गाने से इस सीन को हटाओ तब ही वो इसे रिलीज होने देंगे।

Related Articles

Back to top button