कियारा आडवाणी का ब्राइडल लुक आया सामने, लाल रंग के जोड़े में देखीं गई तस्वीरें..

कियारा आडवाणी उन एक्ट्रेस में शामिल हैं, जिनकी खूबसूरती और स्टाइल पर फैंस फिदा रहते हैं। फिल्मों में अक्सर सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाकर कियारा हर किसी का दिल जीत लेती हैं। लेकिन असल जिंदगी में वो बाकी एक्ट्रेस की तरह ही काफी स्टाइलिश हैं। बोल्ड नेकलाइन और शार्ट ड्रेस में अक्सर उनका जलवा दिख जाता है। इन दिनों कियारा आडवाणी अपनी शादी के खबरों को लेकर चर्चा में हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। ऐसे में कियारा को दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं। 

ट्रेडिशनल लुक में कहर ढाती हैं कियारा आडवाणी
कई मौकों पर कियारा साड़ी पहनें नजर आ चुकी हैं। जिसमे उनका लुक हर किसी को इंप्रेस कर लेता है। पिछले दिनों ब्लैक कलर की एम्बेलिश्ड प्री ड्रेप्ड साड़ी में फोटोशूट सामने आया था। जिसमे वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं। वहीं इस साडी को कियारा ने गोल्डन हैवी एंब्रायडरी लुक वाले ब्लाउज के साथ बिल्कुल हटके अंदाज में कैरी किया था।

सज चुकी हैं दुल्हन के जोड़े में
असल जिंदगी में कियारा दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लगेंगी ही बड़े पर्दे पर भी उनका दुल्हन वाला लुक शानदार था। फिल्म ‘जुग-जुग जीयो’ में शादी के लिए तैयार कियारा की ये तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। जिसमे वो लाल रंग के भारी-भरकम लहंगे को पहनकर तैयार थीं।

भारी-भरकम जरदोजी वर्क वाले लहंगे के साथ कियारा ने माथापट्टी और मैचिंग नेकपीस को कैरी किया था। वहीं सुर्ख मरून शेड की लिपस्टिक कियारा की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। 

विज्ञापन में भी बनीं दुल्हन
कियारा इन दिनों विज्ञापन में भी दुल्हन के लिबास में तैयार दिख रही हैं। कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर ब्राइडल वियर के विज्ञापन का वीडियो शेयर किया है। जिसमे वो लाल रंग का लहंगा पहनकर दुल्हन बनीं दिख रही हैं। फैंस ने इस विज्ञापन को देखने के बाद जमकर रिएक्शन दिया है। वहीं लोग अब कियारा के रियल लाइफ ब्राइडल लुक का इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button