स्टैन की मां ने किया अर्चना के परिवार पर कमेंट, जिस पे भड़के लोग..

बिग बॉस 16 में फैमिली वीक चल रहा है, जहां कंटेस्टेंट अपने परिवार वालों से मिलकर इमोशन हो रहे हैं। हर रोज घर में लड़ाई झगड़े देखकर बोर हो चुके दर्शक भी इसे पसंद कर रहे हैं। सबसे ज्यादा पसंद शिव ठाकरे की मां को किया जा रहा है। शिव ठाकरे की मां आशा जी ने सबके दिल जीत लिए। लोग उनकी सादगी, गर्मजोशी और मासूमियत के कायल हो गए हैं।

शिव मां पर बरसा लोगों का प्यार

शिव की मां ने अब्दु रोजिक, अर्चना गौतम और शालिन भनोट पर जिस तरह का प्यार बरसाया है, उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है। शिव ठाकरे का फैन बेस उनकी मां के प्रवेश के बाद बढ़ा। खैर, एमसी स्टेन की मां वाहिदा तडवी भी घर में आईं। रैपर का एक बहुत ही इमोशनल रियूनियन था, जिसमें दोनों तरफ सिर्फ आंसू ही आंसू थे। लोगों को पता चला की स्टैन का गैंगस्टा स्वैग सिर्फ एक दिखावा था, और वो रियल लाइफ में काफी इमोशनल इंसान हैं। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जो दर्शकों को अखरने लगा।

स्टैन की मां ने किया अर्चना के परिवार पर कमेंट

हुआ ये कि गौतम के भाई गुलशन गौतम ने घर में डांस करना शुरू कर दिया। अर्चना ने बिग बॉस 16 में आने के लिए अपने भाई को फटकार लगाई क्योंकि वो चाहती थीं कि उनकी मां शो में आएं। गुलशन गौतम ने साबित कर दिया कि वह अपनी बहन की तरह कॉमेडियन भी हैं। उनका एंटरटेनमेंट कोशेंट शानदार रहा। अब तो ऐसा लग रहा है कि फैंस उन्हें बिग बॉस 17 में देखना चाहते हैं।

भड़के लोग

इस सब पर साजिद खान ने कमेंट करते हुए कहा था कि अर्चना गौतम का परिवार पूरी तरह से डिसफंक्शनल है। तभी इस बातचीत में स्टैन की मां की एंट्री हुई और उन्होंने कहा कि अर्चना और उसके भाई की बॉन्डिंग सिर्फ कैमरे को दिखाने के लिए है। फैंस को यह कमेंट पसंद नहीं आया है। नेटिजेंस ने कुछ इस तरह रिएक्शन दिया…

Related Articles

Back to top button