भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से की अपने नाम..

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से अपने नाम की। बता दें कि इंदोर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 386 रन बनाए।

इसके जवाब में न्यूजीलैंड टीम 295 रनों पर ही ढेर हो गई और भारत ने इस तरह 90 रनों से मैच अपने नाम किया। सीरीज में करारी हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टॉप लेथम काफी निराश नजर आए। इस दौरान उन्होंने क्या कहा आइये जानते है?

Tom Latham ने भारत के खिलाफ सीरीज हारने के बाद क्या कहा?

दरअसल, केन विलियमसन की गैर मौजूदगी में टॉम लेथम को न्यूजीलैंड टीम की कमान सौंपी गई थी। लेकिन, वह कप्तानी में बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए। भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड एक मैच भी नहीं जीत पाया और भारत ने 3-0 से सीरीज अपने नाम की। तीसरे वनडे मैच में कीवी टीम की खराब गेंदबाजी पर कप्तान टॉप लेथम ने कहा

तीसरे वनडे मैच में डेवोन कॉन्वे ने खेली शतकीय पारी

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे ने भारत के खिलाफ इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शानदार शतक जड़ा। ये शतक उनके वनडे करियर का तीसरा शतक रहा, जिसे उन्होंने 71 गेंदों में पूरा किया। कॉन्वे ने 100 गेंदों का सामना करते हुए 138.00 की स्ट्राइक रेट से 138 रन बनाए। बता दें कि शुरुआती दो झटकों के बाद न्यूजीलैंड टीम काफी मुश्किल में दिखाई दे रही थी, लेकिन कॉन्वे ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ा और टीम को एक मजबूती दिलाई। कॉन्वे के अलावा हेनरी निकल्स (42), मिचेल सैंटनर (34) रनों की पारी खेल पाए।

Related Articles

Back to top button