उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में शतचंडी यज्ञ में कथा सुनकर घर लौट रहे युवक को बदमाशों ने की गोली मार कर हत्या

गोंडा में उमरीबेगमगंज के खमरौनी गांव में हो रही शतचंडी यज्ञ में कथा सुनकर घर लौट रहे युवक की बुधवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या कर हमलावर फरार हो गए। वहीं फायरिंग और हत्या की वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और हमलावरों की तलाश में जुटी है। 

परसपुर थाना क्षेत्र के भोका पतिसा गांव का रहने वाला सुनील शुक्ला (23) उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के सालपुर गांव में अपने ननिहाल आया था। बुधवार की रात बगल के गांव खमरौनी में आयोजित शतचंडी महायज्ञ के कार्यक्रम में   कथा सुनने के लिए गया था। वहां से रात दस बजे के आसपास वह अपने ननिहाल सालपुर लौट रहा था। सुनील सिसई मेठिया गांव के चौराहे पर पहुंचा था कि अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।‌ गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो खून से लथपथ सुनील का शव देख अवाक रह गए।‌ तत्काल इसकी सूचना मृतक के परिजनों और स्थानीय पुलिस को दी। हत्या की सूचना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

एसओ कुबेर तिवारी व उनकी टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया।‌ युवक के गले में सुराख का निशान मिला है। इससे लगता है कि उसे गोली बेहद नजदीक से या फिर गले से सटाकर मारी गयी है। मृतक के चेहरे पर भी चोट के निशान हैं। इस मामले में मृतक के पिता सूर्यकुमार शुक्ल ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ उमरीबेगमगंज थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Related Articles

Back to top button