आज एक बार फिर से बीजपी के निशाने पर आए शिवसेना सांसद संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत आज एक बार फिर से बीजपी के निशाने पर आ गए हैं। जी दरअसल उन्होंने शिवसेना मुखपत्र ‘सामना’ में ‘रोखठोक’ नाम से एक आर्टिकल लिखा है। इस लेख में उन्होंने प्रियंका गांधी की तारीफ़ की है और लखीमपुर हिंसा को लेकर बीजेपी की मोदी सरकार पर हमला किया है। इसी के साथ संजय राउत ने प्रियंका गांधी की तुलना इंदिरा गांधी से की है। इसी के साथ उन्होंने विधानपरिषद में बीजेपी विधायक गोपीचंद पडलकर ने कटाक्ष किया है। जी दरअसल बीजेपी और शिवसेना में दूरियां कम करने की चाहत रखने वाले कार्यकर्ताओं की शिकायत है कि जब-जब बीजेपी और शिवसेना करीब आने लगते हैं, संजय राउत दीवार बन जाते हैं।

वह शिवसेना की एनसीपी और कांग्रेस से बढ़ती दूरियों को कम करने में लग जाते हैं। इसी के चलते संजय राउत आए दिन बीजेपी के निशाने पर रहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि अब तक उन पर टिप्पणी करते हुए कहा जाता था कि वे शिवसेना के नहीं, शरद पवार के प्रवक्ता हैं। हालाँकि अब उन्हें राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का प्रवक्ता कहा जा रहा है। आप सभी को बता दें कि लखीमपुर हिंसा को लेकर प्रियंका गांधी आक्रामक हुई थीं। उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलने की ज़िद पकड़ी हुई थीं और इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

हालाँकि यह सब होने के बाद भी वह पीछे नहीं हटीं। ऐसे में संजय राउत ने अपने लेख में प्रियंका गांधी के इस संघर्ष की तारीफ़ की है। तारीफ़ में उन्होंने प्रियंका गांधी की तुलना इंदिरा गांधी से कर डाली। वहीं अब बीजेपी विधायक पडलकर ने इस लेख का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया और संजय राउत पर कटाक्ष किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘ऐसा लगता है जैसे जनाब संजय राउत ने ‘सामना’ का रुपांंतरण ‘बाबरनामा’ के तौर पर करने के बाद अब हिंदू हृदयसम्राट बाला साहब ठाकरे द्वारा खड़ी की गई शिवसेना का विलय कांग्रेस में करने का बीड़ा उठाया है।’

Related Articles

Back to top button