कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया…

 पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का रविवार को दुबई में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। उनके निधन पर दुनिय भर के नेताओं ने दुख जताया। इसी बीच भारतीय नेताओं ने भी परवेज मुशर्रफ के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया था, जिनमें कांग्रेस नेता शशि थरूर भी शामिल थे। हालांकि, परवेज मुशर्रफ की तारीफ किए जाने को लेकर लोगों ने शशि थरूर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया।

शशि थरूर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैं एक ऐसे भारत में पला-बढ़ा हूं, जहां आपसे अपेक्षा की जाती है कि जब कोई मर जाता हैं तो आप उसके बारे में अच्छी बात करें। उन्होंने आगे लिखा कि मुशर्रफ एक कट्टर दुश्मन थे और कारगिल के लिए जिम्मेदार थे, लेकिन उन्होंने अपने हित में साल 2002-2007 के बीच शांति के लिए काम किया था।

शशि थरुर ने क्या किया था ट्वीट

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने रविवार को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के निधन पर शोक व्यक्त किया। थरूर ने कहा कि कभी भारत के कट्टर शत्रु रहे मुशर्रफ 2002-2007 के बीच शांति के लिए असली ताकत बन गए थे।

उन्होंने आगे लिखा कि मैंने संयुक्त राष्ट्र में उन दिनों उनसे हर साल मुलाकात की थी। मुझे वो स्मार्ट, आकर्षक, स्पष्ट रणनीतिक सोच वाले लगते थे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें।

Related Articles

Back to top button