आईआरसीटीसी लेकर आया है शानदार टूर पैकेज तो आइए जानें इस से जुड़ी जरूरी जानकारी..

 हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियां हर किसी का मन मोह लेती है। अगर आप भी यहां की खूबसूरती से रू-ब-रू होना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी लेकर आया है शानदार टूर पैकेज। आइए जानते हैं पैकेज से जुड़ी जरूरी जानकारी।

 हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियां और खूबसूरत नजारा लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है। यहां के उंचे-उंचे पहाड़ और प्रकृति की सुंदरता देखते बनती है। अगर आप भी हिमाचल प्रदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी लेकर आया है शानदार ऑफर। जी हां, कम बजट में आप हिमाचल प्रदेश घूमने जा सकते हैं। आइए जानते हैं, जरूरी डिटेल्स।

पैकेज के डिटेल्स-

ADVERTISING

पैकेज का नाम- Happy Himachal

पैकेज की अवधि- 6 रात और 7 दिन

ट्रैवल मोड- फ्लाइट

डेस्टिनेशन कवर्ड- शिमला, मनाली, चंडीगढ़

मिलेगी यह सुविधा-

1. रुकने के लिए होटल की सुविधा मिलेगी। नॉर्मल या डिलक्स दोनों तरह के होटल हैं जि्न्हें आप अपने कंफर्ट के हिसाब से चुन सकते हैं।

2. 6 ब्रेकफास्ट (Breakfast) और 6 डिनर (Dinner) की सुविधा मिलेगी।

3. घूमने के लिए एसी टेम्पो की सुविधा मिलेगी।

4. आपको ट्रैवल इंश्योरेंस (Travel Insurance) की भी सुविधा मिलेगी।

यात्रा में लगेगा इतना शुल्क-

1. अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 58,550 रुपये चुकाने होंगे।

2. वहीं दो लोगों को 44,200 रुपये प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा।

3. तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 42,300 रुपये का शुल्क देना होगा।

4. बच्चों के लिए आपको अलग से शुल्क का भुगतान करना होगा। बेड के साथ, 5-11 साल के बच्चों के लिए 36,300 और बिना बेड के 35,200 रुपए देने होंगे। तो वहीं 2-4 साल के बच्चों के लिए 27,400 रुपए देने होंगे।

IRCTC ने ट्वीट करके दी जानकारी-

आईआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें बताया है कि अगर आप हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत जगहों की सैर करना चाहते हैं, तो आईआरसीटीसी के इस शानदार टूर पैकेज का लाभ उठा सकते हैं।

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

आप इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं। इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र

अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है। पैकेज से जुड़ी ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप आईआरसीटीसी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button