द केरल स्टोरी को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री के बीच मामला गरमाता हुआ दिख रहा..

विपुल शाह की अपकमिंग फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसके बाद से फिल्म को लेकर घमासान मचा हुआ है। यहां तक कि मामला कोर्ट में पहुंच गया। अब द केरल स्टोरी को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर और विवेक अग्निहोत्री के बीच मामला गरमाता हुआ दिख रहा है।

ट्रेलर ने मचाया हंगामा

ट्रेलर में 32 हजार लड़कियों के इस्लामीकरण और फिर उन्हें आतंकवादी संगठनों का हिस्सा बनाने की कहानी दिखाई गई। फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ तीन दिन बचे हुए हैं। ऐसे में फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग की जा रही है। वहीं, शशि थरूर ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए रिएक्ट किया और फिल्म की कहानी को गलत बताया।

कहानी सच साबित करने पर 1 करोड़ इनाम

द केरल स्टोरी की कहानी को चैलेंज करते हुए पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। पोस्ट को केरल के मुस्लिम यूथ लीग ने शेयर किया है, जिसमें में कहा गया कि केरल में 32000 महिलाओं के इस्लामीकरण और उन्हें सीरिया भेजने की बात को अगर कोई सच साबित कर सकता है तो उसे एक करोड़ रुपये दिया जाएगा।

शशि थरूर ने कसा तंज

इस को रीट्वीट करते हुए शशि थरूर ने कहा, “यहां पर उन सभी लोगों के लिए एक अच्छा मौका है, जो केरल की 32 हजार महिलाओं के इस्लामीकरण की बात को सही ठहरा रहे हैं- बात को साबित करिए और पैसे कमाइए। क्या इस चैलेंज कोई लेगा या फिर सीधी बात है कि कोई सबूत नहीं है, क्योंकि ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं। यह हमारे केरल की कहानी नहीं है।”

विवेक अग्निहोत्री ने दिया करारा जवाब

शशि थरूर के इस पोस्ट पर जैसे ही द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर की नजर पड़ी, उन्होंने तुरंत रिएक्ट किया। शशि थरूर के पोस्ट पर जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “अगर आप एक फिल्म पर बिना इसे देखे हमला करते हैं, तो आप ना ही एक ईमानदार और निष्पक्ष व्यक्ति हैं और न तो लोकतांत्रिक और स्वतंत्र बात करने वाले व्यक्ति हैं।

Related Articles

Back to top button