10 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के सीक्वल को लेकर रणबीर कपूर ने दी बड़ी हिंट…

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के करियर की हिट फिल्मों में से एक ‘ये जवानी है दीवानी’ की कहानी को आज भी लोग पसंद करते हैं। फिल्म चार दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है, जिनमें से बनी और नैना को मौज मस्ती की जर्नी के बीच एक दूसरे से प्यार हो जाता है।

फिल्म में बनी का रोल रणबीर कपूर और नैना का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया था। 10 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म के सीक्वल को लेकर रणबीर कपूर ने बड़ी हिंट दी है।

‘ये जवानी…का आएगा सीक्वल’?

‘ये जवानी है दीवानी’ फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया था। फिल्म में रणबीर और दीपिका के अलावा कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में जिस तरह से इन चारों की दोस्ती और बनी-नैना के परवान चढ़ते प्यार को दिखाया गया, स्टोरी को बड़े पर्दे पर दिखाने के इस एंगल ने दर्शकों की वाहवाही लूटी, और अब अयान मुखर्जी फिल्म का सीक्वल लेकर आ सकते हैं।

अयान के पास सीक्वल की बेहतरीन स्टोरी

रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर ने कहा कि अयान मुखर्जी के पास ‘ये जवानी है दीवानी’ के सीक्वल के लिए अच्छी स्टोरी थी, लेकिन वह ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा’ के साथ बिजी हो गए, और इसी कारण सीक्वल की स्टोरी पर काम नहीं हो सका। उन्होंने बताया कि ‘ये जवानी है दीवानी’ का प्लॉट 10 साल आगे की कहानी को दिखाएगी, जहां बनी, नैना, अवि और अदिती अपनी-अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं।

कुछ साल बाद बन सकता है सीक्वल

रणबीर कपूर ने कहा कि ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म को बनाने में बिजी हो जाने के कारण सीक्वल पर काम न हो सका। हो सकता है अयान मुखर्जी कुछ वर्षों बाद सीक्वल पर काम करें। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर कई बार उनसे बात भी हो चुकी है।

रणबीर कपूर वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो इसी साल मार्च में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ रिलीज हुई, जिसे बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इसके अलावा उनकी पाइपलाइन में ‘एनिमल’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ का सीक्वल है, जिसके पार्ट 2 और 3 2026 और 2027 में रिलीज होंगे।

Related Articles

Back to top button