टेक्सास में बस स्टॉप के बाहर खड़ी भीड़ पर कार घुस गई, सात लोगों को कार ने रौंदा

अमेरिका के टेक्सास राज्य में बेघरों और प्रवासियों के आश्रय स्थल के बाहर बस स्टॉप पर खड़ी भीड़ में एक बेकाबू कार घुस गई। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। कार ने सात लोगों को रौंद दिया। जिससे इन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, मामले में आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह सनसनीखेज घटना रविवार (स्थानीय समयानुसार) तड़के मैक्सिकन सीमा के पास ब्राउन्सविले शहर में हुई। अधिकारियों ने कहा कि उन्हें एक लैंड रोवर कार के बारे में एक कॉल मिली, जिसने कई लोगों को टक्कर मार दी है। पीड़ित लोग बिशप एनरिक सैन पेड्रो ओज़ानम सेंटर से सड़क के पार बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे थे। 

ब्राउन्सविले पुलिस विभाग ने कहा कि मृतकों में कई प्रवासी भी शामिल हैं। गाड़ी चला रहे व्यक्ति पर लापरवाह ड्राइविंग का आरोप लगाया गया है और उसे अतिरिक्त आरोपों का सामना भी करना पड़ सकता है। यह स्पष्ट नहीं है कि घटना जानबूझकर की गई थी या नहीं। पुलिस ने कहा कि संघीय जांच ब्यूरो जांच में मदद कर रहा है।

ब्राउन्सविले पीडी के लेफ्टिनेंट मार्टिन सैंडोवल ने रॉयटर्स के हवाले से कहा, “हम यह देखने के लिए नशे के रूपों की जांच कर रहे हैं कि क्या वह दुर्घटना के समय नशे में था।”

Related Articles

Back to top button